हाल ही में< शाहरुख खान को सलमान खान की ईद पर रिलीज हुई फ़िल्म ट्यूबलाइट में एक छोटा सा रोल निभाते हुए देखा गया । दोनों अभिनेताओं को अब एक दूसरे के काफ़ी करीब देखा जा रहा है, जब से दोनों ने साल 2013 में बाबा सिद्दिकी की इफ़्तार पार्टी में एक दूसरे को गले लगाया, तब से दोनों के बीच घनिष्ठता बढ़ती ही जा रही है । कभी, सलमान खान ने, शाहरुख खान की आगामी फ़िल्म को सोशल मीडिया पर प्रमोट किया तो कभी शाहरुख खान ने, उनके शो बिग बॉस 9 में शामिल होकर शो की शोभा बढ़ाई ।

ट्यूबलाइट में शाहरुख खान की छोटे से रोल के बाद, अब लगता है सलमान खान उनके इस फ़ेवर को लौटा रहे हैं । जी हां, हम सभी को पता है कि सलमान खान शाहरुख की आगामी फ़िल्म में कैमियो करते हुए नजर आएंगे । हाल ही में सलमान खान ने शाहरुख की आगामी फ़िल्म, जिसे आनंद एल राय निर्देशित कर रहे हैं, के गाने की शूटिंग की । दिलचस्प बात ये है कि शाहरुख खान इस बहुप्रतिक्षित फ़िल्म में एक बौने के किरदार में नजर आएंगे ।

जब हैरी मेट सेजल के नए गाने 'हवाएं’ के लॉंच के दौरान जब शाहरुख खान से उनकी फ़िल्म में सलमान खान की मौजूदगी के बारें में पूछा गया तो, शाहरुख खान ने कहा कि,"ट्यूबलाइट में मेरे रोल की तुलना में सलमान खान का आनंद एल राय की फ़िल्म में काफ़ी ज्यादा बड़ा रोल है, जो मैंने ट्यूबलाइट में किया था । और इस फ़िल्म में वह खुद अपनी ही भूमिका निभा रहे हैं । यह हम सभी के लिए एक स्पेशल एक्सपीरियंस था । वह इसके लिए स्वेच्छा से आए और उनकी इस बात से हम सब खुश थे । हालांकि फ़िलहाल हम कह सकते हैं कि फ़िल्म की रिलीज में अभी काफ़ी टाइम है ।”

अनुष्का शर्मा, जो शाहरुख खान के अपोजिट फ़िल्म जब हैरी मेट सेजल में नजर आएंगी, जल्द ही एक और फ़िल्म में भी नजर आएंगी, जिसमें शाहरुख एक बौने के किरदार में नजर आएंगे

। इस फ़िल्म में एक बार फ़िर शाहरुख खान, कैटरीना कैफ़ और अनुष्का शर्मा की जोड़ी नजर