संजय लीला भंसाली की बहुप्रतिक्षित ऐतिहासिक पीरियड ड्रामा फ़िल्म पद्मावती ने अपनी रिलीज से पहले ही काफ़ी सुर्खियां बटोर ली है । और जब से इस फ़िल्म के ट्रेलर और गाने रिलीज हुए है तब से तो फ़िल्म के लिए लोगों का उत्साह और ज्यादा बढ़ गया है । भव्य और समृद्द, इमोशंस, एंटरटेनमेंट और एक्शन से भरपूर पद्मावती में दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर का शाही लुक काफ़ी ज्यादा बेहतरीन लग रहा है । इसमें कोई हैरानी नहीं है कि ट्रेड एक्सपर्ट का मानना है कि संजय लीला भंसाली निर्देशित फिल्म इस साल की सबसे बड़ी फ़िल्मों में से एक या सबसे बड़ी ओपनिंग है ।

पद्मावती की प्रचार रणनीति की भी उत्सुकता से प्रतीक्षित है । और जहां किसी की इस बारें में कुछ नहीं पता, वहां हमने कुछ ऐसा सुना है जो निश्चित रूप से मध्य पूर्व के प्रशंसकों को बहुत खुश कर देगा । रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर अपने निर्देशक संजय लीला भंसाली के साथ 24 नवंबर को संयुक्त अरब अमीरात में शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में एशियन विजन मूवी अवार्ड्स (एएमए) 2017 में भाग लेने के लिए तैयार हैं । इस ईवेंट में दीपिका पादुकोण को ग्लोबल आईकन ऑफ़ द ईयर अवॉर्ड से सम्मानित किया जाएगा जबकि संजय लीला भंसाली को भारतीय सिनेमा में उनके योगदान के लिए सम्मानित किया जाएगा ।

एशियाविजन के प्रबंध निदेशक निसार सैय्यद ने कहा कि इस दौरान, पद्मावती टीम अपने नए गीत के टीज़र का भी अनावरण करेगी । इस इवेंट के एक दिन पहले, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर और निर्देशक संय लीला भंसाली की लोकल मीडिया के साथ प्रेस मीट करने की उम्मीद की जा रही है ।

पद्मावती टीम के अलावा, प्रकाश राज, दुलकुर सलमान, मंजु वॉरियर, अदिति राव हैदरी, राणा दग्गुबाती और विजय सेतुपति भी यहां उपस्थित होंगे । दुलकुर सलमान को साउथ की फ़िल्मों- जोमोन्टे सुविशेषंगल, सीआईए : कॉमरेड इन अमेरिका और सोलो, के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड दिया जाएगा । दुलकर सलमान इरफ़ान खान अभि्नीत कारवां के साथ अपनी हिंदी डेब्यू करने के लिए तैयार है । वहीं दूसरी तरफ़, उध्रारणम सुजाता में अपने प्रदर्शन के लिए मंजू को सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार मिलेगा ।

40,000 लोगों की एएमए में उपस्थित होने की उम्मीद है । टिकिट की कीमत 30 एईडी (करीब 530 रु अनुमानित) से लेकर 2000 एईडी (लगभग 35,650 रुपये) तक होगी और इसकी बिक्री जल्द ही शुरू हो जाएगी ।