ऐसा कुछ जो दुनिया में हर कोई जानना चाहता है वो है खूबसूरत कैटरीना कैफ़ की सुडौल/कर्व वाले फ़िगर का राज और जब से उन्होंने बॉलीवुड में कदम रखा है तब से इसे बनाए कैसे रखा है ।

इससे पहले की आप कयास लगाए, हम आपको बताते हैं वो फ़िटनेस मंत्रा जिससे कैटरीना अपना इतना सुडौल शरीर बनाए रख पाती हैं । और उनके कर्व को बनाए रखने का काम करता है उनका जिम सेशन । कैटरीना के सेक्सी फ़िगर का श्रेय जाता है उनकी जिम ट्रेनर को जिसका नाम है यास्मिन करांचीवाला, जो आलिया भट्ट और कई अभिनेत्रियों के बीच खासी लोकप्रिय है । बनी-हॉप और स्विमिंग सेशन के बाद, इस बार कैटरीना कैफ़ ने अपने प्रशंसकों को अपने लगभग असंभव दिखने वाली इस एक्टिविटी से सभी को हैरान कर दिया है । यास्मिन करांचीवाला की मदद से कैटरीना ने अपने घुटने के बल पर अप्स एंड डाउन किए । यह दर असल देखने में जितना आसान है उतना है नहीं लेकिन कैट ने इसको बहुत ही सहजता के साथ कर दिया । कैटरीना ने खुद इस वीडियो को अपने सोशल अकाउंट पर पोस्ट किया और लिखा, “Prep for those days when you can’t find a chair. please do it at the gym it’s very fun @yasminkarachiwala @rezaparkview””

फ़िल्मों की बात करें तो, कैटरीना कैफ़ जल्द ही सलमान खान के साथ आगामी फ़िल्म टाइगर जिंदा है में नजर आएंगी इसके अलावा वह रणबीर कपूर के साथ जग्गा जासूस में नजर आएंगी ।