अभी तक हमने करीना कपूर खान और सनी लियोन को एक साथ बडी स्क्रीन पर नहीं देखा है लेकिन अब ये दोनों एक साथ शूटिंग करने वाली हैं । जैसा की हमने आपको बताया था कि करीना कपूर खान जल्द ही एक रेडियो शो होस्ट करने वाली हैं और इसमें उनकी पहली मेहमान बनेंगी सनी लियोन ।

WOW! करीना कपूर खान के सवालों का जवाब देना होगा सनी लियोन को

करीना कपूर के रेडियो शो की मेहमान बनेंगी सनी लियोन

आपको बता दें कि, करीना इश्क 104.8 FM पर बतौर आर जे के रूप में अपना आगाज करेंगी । करीना ने इसके लिए शूटिंग भी शुरू कर दी है । करीना के इस रेडियो शो में सनी लियोन पहली मेहमान बनकर शिरकत करेंग़ी । खबर है कि करीना और सनी शादी और बच्चे जैसे कई मुद्दों पर बात करेंगी ।

सुनने में आ रहा है कि दोनों अभिनेत्रियों ने इसके लिए मुंबई के एक स्टूडियो में शूटिंग भी शुरू कर दी है । खबरों की मानें तो, यह शो दोपहर 2 बजे शुरू होगा और आधा घंटे के लिए रेडियो पर प्रसारित होगा ।

आपको बता दें कि इससे पहले करीना के बेस्ट फ़्रेंड करण जौहर भी लव गुरू नाम का एक रेडियो शो होस्ट करते हैं । इस शो में वह लोगों की प्यार की समस्याओं को सुलझाते हैं । करीना के रेडियो शो की बात करें तो अभी तक इसका नाम फ़ाइनल नहीं हुई है और यह दिसंबर से प्रसारित होगा ।

यह भी पढ़ें : FIRST LOOK: आरजे के रूप में डेब्यू कर करीना कपूर खान ने एक बार फ़िर चुरा लिया दिल

फ़िल्मों की बात करें तो, वीरे दी वेडिंग से अपना कमबैक करने वाली करीना जल्द ही करण जौहर की दो फ़िल्मों में नजर आने वाली है । उनमें से एक हैं अक्षय कुमार, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी अभिनीत गुड न्यूज । और दूसरी है ऐतिहासिक पीरियड फ़िल्म तख्त । इस फ़िल्म में करीना के अलावा विकी कौशल, रणवीर सिंह, आलिया भट्ट और भूमि पेडनेकर नजर आएंगी ।