सनी लियोन, जिसने रणदीप हुड्डा के साथ फ़िल्म जिस्म 2 से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था, एक बार फ़िर अपने पहले को-स्टार के साथ फ़िर से काम करने के लिए तैयार हैं >लेकिन इस बार ये फ़िल्म नहीं होगी बल्कि ब्रांड का एंडोर्समेंट होगा ।

मिडिल ईस्ट बेस्ड स्पलैश, जिसके दुबई दर्शकों के लिए सलमान खान और कैटरीना कैफ़ ब्रांड एंबेस्डर हैं, ने अब भारत में अपने ब्रांड की पब्लिसिटी कैम्पेनिंग के चेहरे के रूप में सनी लियोन और रणदीप हुड्डा को चुना है । आज दोनों ने इंडोर फ़ोटोशूट को खत्म कर लिया है । हमने सुना है कि ब्रांड के अधिकारी दरअसल, उनकी जिस्म 2 वाली कैमिस्ट्री को एक बार फ़िर से जिंदा करना चाहता था

उसी ब्रांड के टीवीसी के लिए, उन्होंने जूमीरा समुद्र तट सहित पूरे मध्य पूर्व के खूबसूरत स्थान पर विज्ञापन शूट करने का निर्णय लिया है । इसके अलावा हमने सुना है कि दोनों ने इसके लिए पहले से ही शूटिंग शुरू कर दी है ।

फ़िल्मों की बात करें तो, रणदीप हुड्डा इन दिनों अपने दाढ़ी वाले लुक में नजर आ रहे हैं क्योंकि इन दिनों वह राजकुमार संतोषी की फ़िल्म सारागढ़ी की शूटिंग कर रहे हैं जिसमें वह एक सिख योद्दा की भूमिका निभा रहे हैं ।