पांच साल पहले, जब अर्जुन कपूर ने फ़िल्म इश्कजादे से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था तो हर किसी ने उन्हें और उनके अभिनय को सराहा । और वैसा हू कुछ परिणीति चोपड़ा, जो फ़िल्म इंडस्ट्री में महज एक फ़िल्म पुरानी थी, के साथ भी हुआ, दोनों को इस फ़िल्म से दर्शकों के साथ-साथ समीक्षकों द्दारा भी सराहा गया । इश्कजादे फ़िल्म ने ही परिणीति को एक लीड एक्ट्रेस के तौर पर पहचान दिलाई । परिणीति चोपड़ा ने 60वें राष्ट्रीय फिल्म अवॉर्ड्स में फिल्म में अपनी भूमिका के लिए भी स्पेशल नोमिनेशन जीता था ।

अब सुनने में आ रहा है कि, इश्कजादा कपल, जिन्होंने अपनी जोशिली कैमेस्ट्री से दर्शकों के दिलों को जीत लिया था, पूरे 5 साल बाद एक बार फ़िर एक साथ नजर आने वाला है । जी हां, परिणीति चोपड़ा और अर्जुन कपूर फ़िल्ममेकर दिबाकर बनर्जी की आगामी एक्शन-रोमांस फ़िल्म में एक साथ एक दूसरे के अपोजिट नजर आएंगे । सूत्रों के मुताबिक, पिछले 6 महीनों से इस फ़िल्म पर काम चल रहा था ।

साल 2016 के नवंबर महीने में अर्जुन कपूर ने दिबाकर के साथ फ़र्स्ट नेरेशन के लिए मुलाकात की थी । सूत्रों के मुताबिक, अर्जुन को फ़िल्म की स्क्रिप्ट काफ़ी पसंद आई थी और उन्होंने तुरंत इस फ़िल्म के लिए हां कह दी थी । लेकिन उन्होंने इस प्रोजेक्ट को साइन नहीं किया था क्योंकि तब तक दिबाकर ने फ़िल्म का फ़ाइनल ड्राफ़्ट तैयार नहीं किया था और न ही परिणीति को अभिनेत्री के तौर पर कास्ट किया था । जनवरी में अर्जुन और परिणीति दोनों ने फ़िल्म के लिए हामी भर दी थी ।

अपने किरदार के बारें में बात करते हुए अर्जुन कपूर ने कहा कि, वह इस फ़िल्म में हरियाणवी पुलिस इंस्पेक्टर का किरदार निभाएंगे । जबकि परिणीति का किरदार अभी रहस्य बना हुआ है। यह सुनने में आया है कि परिणीति की इस फ़िल्म में गर्ल नेक्स्ड डोर वाली इमेज नहीं होगी । वह अपने किरदार के लिए जून महीने से तैयारी शुरु करेंगी । उत्तर भारत में सेट यह फ़िल्म डार्क और साजिश से भरी हुई होगी ।

परिणीति चोपड़ा और अर्जुन कपूर वास्तविक जीवन में भी काफ़ी अच्छे दोस्त हैं । वैसे लंबे अर्से बाद दोनों को एक साथ देखना वाकई दिलचस्प होगा । इस फ़िल्म की शूटिंग इस साल के अंत में शुरू होने की उम्मीद है ।