अक्षय कुमार और विद्या बालन, जो एक साथ हे बेबी और उसके बाद भूल भूलैया में नजर आए थे, एक बार फ़िर पूरे 11 साल बाद साथ नजर आने वाले है । लेकिन इस बार अक्षय कुमार और विद्या बालन एकदम अलग अवतार में दिखाई देंगे । खबरों के अनुसार इस फ़िल्म में वह साइंटिस्ट का किरदार अदा करेंगे । आपको बता दें कि भारत के सबसे बड़े अंतरिक्ष मिशन, मंगलयान लॉंच, जो मंगल उर्फ MOM के आसपास घूम रहा है, के ऊपर एक फ़िल्म बनाई जा रही है । इस फ़िल्म के लिए अक्षय कुमार और विद्या बालन को साइन किया गया है ।

WOAH! मंगलयान मिशन पूरे 11 साल बाद विद्या बालन और अक्षय कुमार को लाएगा एक साथ

विद्या बालन और अक्षय कुमार एक दूसरे के अपोजिट नहीं नजर आएंगे

इस फ़िल्म को आर बाल्की द्दारा निर्देशित किया जाएगा । विभिन्न शैलियों पर फ़िल्म बना चुके आर बाल्की, जो कई सोशल मुद्दों पर भी बेहतरीन फ़िल्म बना चुके हैं, स्पेशल ड्रामा फ़िल्म पहली बार बनाने जा रहे है ।

आपको बता दें कि, मंगलयान मिशन यानी मार्स ऑर्बिटर मिशन भारत का प्रथम मंगल अभियान है । यह भारत की प्रथम ग्रहों के बीच का मिशन है । इसके साथ ही भारत भी उन देशों में शामिल हो गया है जिन्होंने मंगल पर अपने यान भेजे हैं । इसी मिशन पर बॉलीवुड में फ़िल्म बनाई जा रही है जिसमें विद्या एक वैज्ञानिक का किरदार अदा करती हुई नजर आएंगी । इस फ़िल्म में उनके साथ अक्षय कुमार भी दिखाई देंगे । लेकिन इसमें वो उनके अपोजिट नजर नहीं आएंगे । यदि खबरों की मानें तो, आर बाल्की अभी तीन और मुख्य अभिनेत्रियों की तलाश में है जो विद्या के साथ इस फ़िल्म में नजर आएंगी ।

अगले साल शुरू होगी शूटिंग

इस फ़िल्म की बात करें तो, अभी तक इसका नाम तय नहीं हुआ है । खबर है कि मेकर्स इसकी शूटिंग अगले साल जनवरी में शुरू करने की तैयारी में जुटे हुए है । और इसके अलावा, कहा जा रहा है कि, विद्या अपने रोल के लिए दिसंबर से तैयारी शुरू कर देंग़ी । इन दिनों विद्या एनटीआर बायोपिक की शूटिंग में व्यस्त है । इस फ़िल्म में विद्या आंध्रप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एन टी रामा राव की पत्नी के किरदार में नजर आएंगी । यह फ़िल्म अगले साल जनवरी में रिलीज होगी ।

यह भी पढ़ें : भारत की PM बनने का सपना पूरा करेंगी विद्या बालन ?

वहीं दूसरी तरफ़, अक्षय पहले ही अपनी कई फ़िल्मों में व्यस्त है । इन दिनों वह अपनी कॉमेडी फ़िल्म हाउसफ़ुल 4, की शूटिंग में व्यस्त है । इसके अलावा वह करण जौहर के प्रोडक्शन फ़िल्म केसरी और गुड न्यूज में नजर आएंगे ।