करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस को लेकर खबरों का बाजार गर्म है कि श्रीदेवी अपनी प्यारी बेटी जाह्नवी कपूर की डेब्यू फ़िल्म धड़क में एक छोटे से रोल में नजर आ सकती है ।

करीबी सूत्रों के मुताबिक, ''फ़िल्म में लड़की की मां का किरदार बहुत छोटा है लेकिन बहुत महत्वपूर्ण है । इस रोल के लिए उस महिला को ग्रेसफ़ुल गौरवशाली दिखना चाहिए और वह अपनी विद्रोही बेटी के लिए अपने प्यार को व्यक्त करने में सक्षम हो और उसके पिता, जो अपनी बेटी की शादी एक ऐसे लड़के से कभी नहीं करना चाहता जो सामाजिक-आर्थिक रूप से पिछड़े वर्ग से हो, के खिलाफ़ उसके लिए खड़ी होने में सक्षम हो । श्रीदेवी प्लॉट में पूरी तरह से एक नया आयाम जोड़ेंगी ।"

जहां अपनी बेटी की डेब्यू फ़िल्म में श्रीदेवी की हां का अभी तक इंतजार है, लेकिन हम सुरक्षित रूप से कह सकते हैं कि मंज़ूल नागराज की सैराट पर करण जौहर का टेक ऑरिजनल से काफ़ी भिन्न होगा ।

जानकार सूत्र के मुताबिक, ''करण जौहर ने शशांक खैतान को धडक निर्देशित करने के लिए चुना है क्योंकि खैतान छोटे शहर के रोमांस को समझते हैं । उन्होंने यह हम्पटी शर्मा की दुल्हनिया और बद्रीनाथ की दुल्हनिया में किया है । करण चाहते हैं कि अमीर-गरीब रोमांस बने रहें । और छोटा शहर भी बना रहेगा । हालांकि फिल्म के लुक में काफ़ी बढ़ोतरी देखने को मिलेगी । ऑरिजनल मराठी फ़िल्म में दो वर्किंग क्लास न्यूकमर्स, जो गांव वाले बने थे, ने काम किया था । श्रीदेवी की बेटी को सैराट में रिंकू राजगुरू जैसे लॉन्च नहीं किया जा सकता है । श्रीदेवी और बॉनी कपूर अपनी बेटी के लिए आकर्षक मोहक लॉन्च चाहते थे । वे उस पर बहुत स्पष्ट थे ।"