साल 2017 में दीपिका पादुकोण ने अपनी पहली हॉलीवुड फ़िल्म ट्रिपल एक्स; रिटर्न ऑफ़ जेंडर केज के साथ, जिसमें वह विन डीजल के साथ नजर आईं थी, अपनी बेहतरीन शुरूआत की । इस फ़िल्म की स्क्रीनिंग मुंबई में विन डीजल और फ़िल्म के निर्देशक डीजे कार्सुओ की मौजूदगी में काफ़ी भव्य तरीके से की गई थी ।

अब दीपिका पादुकोण के पास जशन मनाने का एक और कारण है । ट्रिपल एक्स रिटर्न ऑफ जेंडर केज में अपनी भूमिका के लिए बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को टीन च्वाइस अवॉडर्स में नामित किया गया है । ट्रिपल एक्स एजेंट सेरेना उंगर की अपनी भूमिका के लिए दीपिका को च्वाइस एक्शन मूवी एक्ट्रेस श्रेणी में नामित किया गया है । इन अवॉडर्स के आधिकारिक ट्विटर पेज पर नामांकनों की तस्वीर पोस्ट की गई है ।

दीपिका अपने सह-कलाकारों नीना दबेरेव और रूबी रोज़ के साथ नजर आएंगी । इसके अलावा जो नाम नामांकित हुए हैं उनमें शामिल हैं वंडर वुमन के लिए गैल गैडोट, फ़ेट ऑफ़ द फ़्यूरियस के लिए मिशेल रोड्रिग्ज़ और पाइरेट्स ऑफ द कॅरिबियन: डेड मैन नॉन टेलल्स के लिए काया स्कॉडेलारियो । सभी महिला कलाकारों के नाम के बीच ट्रिपल एक्स के हीरो विन डीजल को च्वाइस एक्शन मूवी एक्टर के लिए नामांकित किया गया है ।

इस महीने की शुरूआत में निर्देशक डीजे कार्सुओ ने इस खबर की पुष्टि की थी दीपिका पादुकोण को ट्रिपल एक्स सीरिज की चौथी किस्त में भी लिया जाएगा ।

इन दिनों दीपिका पादुकोण संजय लीला भंसाली की महत्वाकांक्षी फ़िल्म पद्मावती की शूटिंग में व्यस्त हैं । इस फ़िल्म में वह रणवीर सिंह और शाहिद कपूरके साथ नजर आएंगी । यह फ़िल्म 17 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।