Akshay-Kumar

जैसा की हम सभी जानते हैं कि अक्षय कुमार जल्द ही अपनी आगामी फ़िल्म जॉली एलएलबी 2, जो कि सुभाष कपूर की व्यंग्यात्मक कोर्ट रूम ड्रामा फ़िल्म जॉली एलएलबी का सीक्वल है, में वकील के किरदार में नजर आएंगे । चूंकि यह फ़िल्म जल्द ही रिलीज होने वाली है इसलिए अक्षय इन दिनों फ़िल्म के प्रमोशन में जुटे हुए हैं । हाल ही में इस फ़िल्म में एक नया गाना जोड़ा गया है जिसकी प्रेरणा एक बच्चे से ली गई है ।

हां, अक्षय कुमार ने फ़िल्म में एक प्रमोशनल गाने को जोड़ने का फ़ैसला किया है और अक्षय को इसकी प्रेरणा उनकी बेटी नितारा से मिली । एक शाम अक्षय अपनी बेटी नितारा के साथ खेल रहे थे, उसी दौरान वह अपनी नर्सरी की कविता 'ही इज जॉली गुड फ़ेलो' गुनगुना रही थी , और तभी अक्षय को जॉली एलएलबी 2 के लिए एक अच्छा गाना दिमाग में आया और उन्होंने तुरंत इस विचार को फ़िल्म के निर्देशक सुभाष कपूर और फ़िल्म के मकेर्स के साथ शेयर किया । उन्हें न केवल अक्षय का ये विचार काफ़ी पसंद आया बल्कि इसे जल्द से जल्द शूट करने के लिए भी तैयार हो गए । आपको बता दें कि ये गाना फ़िल्म का प्रमोशनल गीत है जिसे फ़िल्म के प्रमोशन के दौरान इस्तेमाल किया जाएगा ।

जॉली एलएलबी 2 में अक्षय कुमार मुख्य भूमिका में नजर आएंगे इसके अलावा हुमा कुरैशी भी फ़िल्म के अहम हिस्से के रूप में नजर आएंगे । इस फ़िल्म का एक डांस नंबर कई सारे बैकग्राउंड डांसर्स के साथ महज एक ही दिन में शूट कर लिया गया था ।

जॉली एलएलबी 2 में अन्नू कपूर अहम किरदार में नजर आएंगे । कहा जा रहा है कि यह फ़िल्म असल जिंदगी की घटनाओं पर आधारित है जहां एक आदमी भ्रष्टाचार के खिलाफ़ और न्याय के लिए लड़ने का फ़ैसला करता है । यह फ़िल्म 10 फ़रवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।