यह ज्ञात तथ्य है कि कपिल शर्मा अपने गिरते स्थास्थ्य के कारण अपनी आगामी फ़िल्म फ़िरंगी के प्रमोशनल कमिटमेंट्स को पूरा करने में असमर्थ है । जब कॉमेडियन से अभिनेता बने कपिल शर्मा ने अपनी शराब पीने की आदत, चिंता, डिप्रेशन और अन्य स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं के बारें में खुलकर बात की तो लगने लगा कि अब कपिल अपने ट्रेक पर लौट आए हैं लेकिन इस के बाद उनकी आगामी फ़िल्म फ़िरंगी का ट्रेलर लॉंच हो गया और कुछ प्रमोशनल इवेंट्स में शामिल होने के बाद फ़िर से कपिल शर्मा की फ़िर वही पुरानी शिकायतें आने लगीं जब कपिल 'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज' में अपने स्वास्थ्य संबंधी मुद्दों के कारण पहुंच नहीं सके ।

पहले हमने आपको बताया था कि अक्षय कुमार, जो कॉमेडी शो 'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज' के महाजज है, अपने साथी जज साजिद खान और श्रेयस तलपड़े के साथ मिलकर कपिल के साथ एक एपिसोड शूट करने वाले थे जो कपिल शर्मा की फ़िल्म फ़िरंगी के प्रमोशन का हिस्सा था । लेकिन कपिल अपने स्वास्थ्य संबंधी मुद्दों के कारण शूट पर पहुंच नहीं पाए और वो एपिसोड बिना किसी स्पेशल गेस्ट के ही शूट करना पड़ा । लेकिन अब ऐसा लगता है कि कपिल शर्मा अपनी उस अनुपस्थिती की भरपाई करना चाहते है और इसलिए उन्होंने इस शो के लिए 21 नवंबर को फ़िर से शूट किया ।

लेकिन इतना ही काफ़ी नहीं था, शूट शुरू होने से ठीक पहले, कपिल शर्मा ने अक्षय कुमार से ग्रीन रूम में अन्य दो जज, साजिद और श्रेयस की मौजूदगी में अलग से मिलने का फ़ैसला किया । जब तक टीम ने शो के बारे में सभी को संक्षिप्त रूप में बताया, एक छोटे से सेशन के बाद, अक्षय कपिल के साथ अकेले में बात करना चाहते थे । उनके स्वास्थ्य के बारे में पूछताछ करने के अलावा, सुपरस्टार ने हास्य अभिनेता के साथ भाषणबाजी की । अक्षय ने कपिल को उनके व्यक्तिगत मोर्चे पर चले बुरे दौर के कारण उनके काम की प्रतिबद्धताएं प्रभावित होना शुरु हो गई थी, के बारें में कहा ।

वहीं दूसरी तरफ़, यह शो काफ़ी आसानी से शूट हो गया और कपिल शर्मा को भी विशेष सम्मान मिला । कॉमेडी रिएलिटी शो के कथित एपिसोड में अभिनेता की मनोरंजन उद्योग में उनकी लंबी जर्नी को दिखाया गया जो एक कॉमेडियन के तौर पर हुई थी । दिलचस्प बात ये है कि कपिल शर्मा 'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज' के तीसरे सीजन के विजेता रह चुके है और बाकी प्रतियोगियों के लिए यह एक प्रेरणा है । कॉमेडियन अभिनेता का मनोरंजन क्षेत्र में कदम रखने का ये प्रारंभिक प्रयास था । इसके बाद उन्हें कई शो में बतौर होस्ट के रूप में भी काफ़ी सराहा गया और उसके बाद वह एक एक्टर और प्रोड्यूसर बन गए ।

इतना ही नही, यह भी कहा जा रहा है कि कपिल शर्मा ने शो के दौरान अक्षय कुमार के साथ उनकी हिट फ़िल्म नमस्ते लंदन के लोकप्रिय गाने 'तेरी याद साथ है' पर थिरकने का फ़ैसला भी किया है ।