हर अहम पार्टी में मौजूद होने से लेकर, अपने पूर्व पति की जन्मदिन पार्टी को स्पेशल तरीके से मनाना और इतना ही नहीं अपने दोनों बेटों रिहान और रिदान को लेकर ॠतिक के साथ विदेश में छुट्टियां मनाने तक, सुजैन हमेशा से रोशन परिवार के साथ अलग होते हुए भी साथ रही है फ़िर चाहे कोई कंगना रानौत का ॠतिक पर आरोप लगाने जैसे मुश्किल घड़ी क्यों न हो, सुजैन हमेशा से ॠतिक के साथ खड़ी नजर आईं है ।

इतना ही नहीं, पिछले कई दिनों से सुजैन ॠतिक के साथ कई बार, कई मौकों पर साथ देखी गई है और इसने इस जोड़ी की फ़िर से एक होने की खबर को जोर दिया । करीबी दोस्त के मुताबिक, "ऋतिक और सुजैन इस पर काम कर रहे हैं । उन्होंने अपने रिश्ते में तनाव के क्षेत्रों की पहचान की और अब वे उस पर अपने तरीके से काम करने की अपनी पूरी कोशिश कर रहे है । उन्हें समय दीजिए । वे फ़िर से एक साथ आ जाएंगे ।''

हालांकि रोशन खानदान के एक सदस्य ने इस पुनर्मिलन की सभी खबरों को सिरे से खारिज कर दिया है । उन्होंने बताया, ''वे एक दूसरे के साथ झिक गए है । यहां तक कि खबरें आ रही हैं कि वे फ़िर से एक होंगे, बिल्कुल बकवास है । वे अपने बच्चों की खातिर मिलने के लिए एक साथ मिलकर समय बिताने पर सहमत हुए हैं, जब भी वे इसे पसंद करेंगे । माता-पिता के रूप में वे अपनी जिम्मेदारी निभाएंगे लेकिन इसके परे दोनों ॠतिक और सुज़ैन की अपनी अलग-अलग जिंदगी है ।"

तो, यह बॉलीवुड की सबसे सुंदर प्रेम कहानियों में से एक पर एक करीब नजरिया है ।