साल 2015 में आई फ़िल्म बाहुबली ; द बिगनिंग ने केवल भाषा की बाधाओं को पार किया बल्कि बॉक्सऑफ़िस पर भी नए-नए कई सारे रिकॉर्ड्स बना कर ऐतिहासिक सफ़लता पाई । और इसके बाद आई फ़िल्म बाहुबली 2 ; द कन्क्लूजन, जो कि इस साल अप्रैल में सिनेमाघरों में रिलीज हुई, ने बॉक्सऑफ़िस पर सफ़लता के नए झंडे गाड़े और एक स्वर्णिम इतिहास रच दिया और एक बार फ़िर बॉक्स ऑफिस पर यह फ़िल्म इसके मेकर्स के लिए सोने की खान साबित हुई ।

बाहुबली सीरिज के मेकर्स ने थोड़ी सी जानकारी नहीं दी थी कि, उनकी फ़िल्म का भोजपुरी वर्जन भी बनाया जाएगा लेकिन अब ये देखकर उन्हें भी हैरानी होगी कि बाहुबली फ़िल्म का भोजपुरी वर्जन भी आएगा । जी हां, दरअसल भोजपुरी में एक फ़िल्म बनाई गई है जिसका नाम है बेटवा बाहुबली 2 । बॉलीवुड हंगामा हिंदी आपले लिए लाया है उस भोजपुरी बाहुबली फ़िल्म बेटवा बाहुबली 2 की एक झलक जिसमें नजर आए अजय दीक्षित, नीलू सिंह, गोपाल राय, जे नीलम, आरडी शेख और उमेश सिंह । निर्देशक धीरज ठाकुर के निर्देशन में बनी यह फ़िल्म 21 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है । बाहुबली, जो सत्ता और महिमा के बारे में थी, की भव्यता के विपरीत, बेटवा बाहुबली 2 सर्वोत्कृष्ट के बारें में थी जो आमतौर पर भोजपुरी फ़िल्मों में दिखाया जाता है । दरअसल भोजपुरी फ़िल्म बेटवा बाहुबली 2 साल 2008 में आई फ़िल्म बेटवा बाहुबली का सीक्वल है ।

यह देखना वाकई दिलचस्प होगा कि असली बाहुबली यानि प्रभास और बाहुबली के निर्देशक एस एस राजमौली उनके भोजपुरी समकक्ष यानी भोजपुरी बाहुबली को लेकर क्या कहेंगे ।