लगता है ये साल बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए शादी वाला साल है । जहां इन दिनों रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की हाई-प्रोफ़ाइल शादी संपन्न हो रही है और प्रियंका चोपड़ा अपने मंगेतर निक जोनस के साथ दिसंबर में शादी रचाने जा रही हैं वहीं अब सुनने में आ रहा है कॉमेडियन कपिल शर्मा भी अपनी लॉंग टाइम गर्लफ़्रेंड गिनी चतरथ के साथ अगले महीने शादी रचा रहे है । कपिल शर्मा फागवारा में 12 दिसंबर को गिनी चतरथ से शादी रचाएंगे । और इस शादी के बारें में अब लेटेस्ट अपडेट ये है कि, कपिल शर्मा अपने फ़िल्म इंडस्ट्री के दोस्तों के लिए 24 दिसंबर को मुंबई में भी एक ग्रैंड रिसेस्पशन देंगे ।

12 दिसंबर को बजेगी कपिल शर्मा और गिनी चतरथ की शादी की शहनाई, फ़िल्म इंडस्ट्री के दोस्तों के लिए मुंबई में इस दिन होगा ग्रैंड रिसेप्शन

कपिल शर्मा और गिनी चतरथ 12 दिसंबर को शादी रचा रहे हैं

आपको बता दें कि, कपिल जब अपने डिप्रेशन से जूझ रहे थे तब उनकी गर्लफ़्रेंड गिनी उनके साथ थी और परिवार के साथ मिलकर गिनी ने भी उन्हें डिप्रेशन से निकालने में पूरी मदद की । बताया जा रहा है कि कपिल जल्द ही अपने लोकप्रिय टीवी शो द कपिल शर्मा शो से टीवी पर वापसी कर रहे है । और शादी के बाद ही शो टेलीकास्ट होगा । कपिल की शादी एक बिग फ़ैट पंजाबी शादी होगी । और कपिल 12 दिसंबर को बाकयाद गिनी को ब्याहने बारात लेकर उनके होम टाउन फागवारा, जो जालंधर के बेहद नजदीक है, जाएंगे ।

24 दिसंबर को मुंबई में रिसेप्शन होगा

वहीं दूसरी तरफ़, सुनने में आ रहा है कि कपिल और गिनी की शादी के दो रिसेप्शन प्लान किए जा रहे है । जिसमें से एक रिसेप्शन 14 दिसंबर को अमृतसर में होगा और दूसरा 24 दिसंबर को मुंबई में होगा जिसमें फ़िल्म जगत से जुड़े लोगों को आमंत्रित किया जाएगा । कपिल की शादी से जुड़ी आगे की खबर ये है कि 10 दिसंबर से शादी की रस्में शुरू हो जाएंगी जिसमें सबसे पहले शुरूआत माता रानी के जगराते से होगी और उसके बाद मेहंदी, फ़िर संगीत और फ़िर दुल्हन को लेने उसके घर बारात जाएगी । कपिल की शादी एक बिग फ़ैट पंजाबी शादी होगी ।

यह भी पढ़ें : WOAH! कपिल शर्मा के कमबैक शो को मिला सलमान खान का बड़ा सपोर्ट, ये है डिटेल

एक फ़ाइव स्टार होटल को 10 दिसंबर की शादी के लिए बुक किया गया है और अमृतसर में होने वाले रिसेप्शन के लिए भी एक फ़ाइवस्टार होटल को बुक किया गया है । फ़िलहाल अभी तक मुंबई रिसेप्शन के वेन्यू के बारें में कोई जानकारी सामने नहीं आई है । बता दें कि, कपिल, ने सोशल मीडिया पर बीते साल मार्च में अपनी मंगेतर गिनी चतरथ से अपने फ़ैंस को मिलवाया था ।