वरुण धवन अभिनीत साजिद नाडियाडवाला की हालिया रिलीज फ़िल्म जुड़वा 2 को दर्शकों ने तहे दिल से स्वीकारा । लोगों ने इस फ़िल्म को इतना पसंद किया कि अब यह फ़िल्म जल्द ही 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली है । वरुण धवन, जैकलिन फर्नांडीज और तापसी पन्नू अभिनीत कॉमेडी फ़िल्म अपने मनोरंजक प्रदर्शन और चुटकुले के साथ दर्शकों का दिल जीत रही है । साजिद नाडियाडवाला की यह पारिवारिक मनोरंजन फ़िल्म एक कारगर हिट साबित हो रही है।

सप्ताहांत तक 59.25 करोड़ रुपये की कमाई के साथ, जुड़वा 2 ने रिलीज के चौथे दिन सोमवार को 18 करोड़ की कमाई के साथ बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया । बड़ी छुट्टी सम्पात होने के बावजूद जुड़वा 2 ने मंगलवार 5 अप्रैल को 8.05 करोड़ रुपये का लाभ प्राप्त किए । 5 दिन के अंत में फिल्म कुल 85.30 करोड़ कमाने में सक्षम रही ।

जुड़वा 2 अपने मनोरंजक प्रदर्शन और चार्ट बस्टर संगीत के चलते हर किसी का सराहना का पात्र बनी हुई है । साजिद नडियाडवाला की जुड़वा 2, जो 1997 की ब्लॉकबस्टर सलमान खान अभिनीत जुड़वा का नए अंदाज में सीक्वल है, उम्मीद पर खरी उतर रही है और मूल रूप से पुरानी यादों को बनाए रखने में एक समकालीन मोड़ प्रदान करते हुए प्रशंसा का पात्र बनी हुई है।

साजिद नाडियादवाला ने सलमान खान की भूमिका वाली मूल जुड़वा के 20 साल बाद जुड़वा 2 के माध्यम से वही में जादू फिर से बिखेरने की कोशिश की है। डेविड धवन द्वारा निर्देशित इस फ़िल्म में वरुण धवन राजा और प्रेम के सदाबहार किरदार में नज़र आ रहे है और जैकलीन फर्नांडीज और तापसी पन्नू मूल फ़िल्म से करिश्मा कपूर और रंभा की भूमिका अपना जलवा बिखेर रही है।

जुड़वा 2 सकारात्मक शब्दों के साथ एक पारवारिक फ़िल्म साबित हो रही है। वरुण धवन की साल की सबसे प्रतीक्षित फ़िल्म जुड़वा 2 अपनी रिलीज के साथ कई रिकार्ड्स तोड़ रही है वही साजिद नाडियाडवाला के एनजीई प्रोडक्शंस और वरुण धवन के सहयोग की यह दूसरी हिट फ़िल्म है।