ऐसा लगता है कि अक्टूबर के गंभीर रोमांटिक मूड ने वरुण धवन को अंदर तक छू लिया है । वरुण धवन से जुड़े सूत्रों का कहना है कि, वरुण अपनी लॉंग टाइम गर्लफ़्रेंड नताशा दलाल के साथ इस साल के अंत तक ऑफ़िशियली रूप से बंधने की सोच रहे है ।

क्या वरुण धवन इस साल के अंत तक शादी करने की सोच रहे हैं ?

वरुण धवन अपनी रिलेशनशिप को आगे लेकर जाना चाहते हैं

"मुझे लगता है कि शुजीत सरकार की अक्टूबर में काम करने के बाद वरुण प्रेम संबंध में आवश्यक प्रतिबद्धता-स्तर के बारे में और अधिक गंभीर हो गए हैं । वरुण अपने रिश्ते को स्वीकार करने के लिए तैयार हैं और वह इसे अगले स्तर पर ले जाना चाहते हैं।'' युवा अभिनेता के एक दोस्त ने बताया ।

अभी तक वरुण ने अपनी रिलेशनशिप को दुनिया से छिपा कर रखा है और कभी भी उन्होंने इस बारें में खुलकर बात नहीं की । जब मैंने इसके बारे में उनसे पूछा तो उन्होंने यह भी कहा कि मिस दलाल के साथ देखा गया लड़का उ्नका जुड़वां भाई है।

हम मानते हैं कि शायद वरुण के पिता डेविड धवन को इस बारें में कुछ नहीं पता है । जब भी वरुण शादी करके अपना घर बसाने की योजना बनाते हैं, उनके माता-पिता अपने बेटे की शादी के लिए तैयार हो जाएंगे । लेकिन शादी के बाद वरुण अपने मात-पिता के साथ नहीं रहेंगे ।

यह भी पढ़ें : वरुण धवन से मिलने की खातिर सूरत से भागी लड़की ने उनके घर के बाहर दो दिनों तक डाला डेरा !

वरुण ने पिछले साल अपने लिए नया घर खरीदा है । नताशा अपनी गति से इसे कर रही है। ''दोनों को अपने रिश्ते को ऑफ़िशियल करने की कोई जल्दी नहीं है । लेकिन वरुण को अपने रिश्ते को स्वीकार करने की जरूरत महसूस होती है,"दोस्त ने बताया ।