बॉक्सऑफ़िस के नजरिए से देखें तो, वरुण धवन सबसे सुरक्षित अभिनेताओं में से एक है । कह सकते हैं कि, वह निर्माताओं के लिए अक्षय कुमार की तरह है । वरुण धवन ने अभी तक के अपने फ़िल्मी करियर में एक भी फ़्लॉप फ़िल्म नहीं दी । भले ही वह एक कमर्शियल हीरो के तौर पर देखे जा रहे हो लेकिन उन्होंने अपने फ़िल्मी करियर में अभी तक कई शैलियों की फ़िल्में भी की है । और वरुण धवन की यही बात उन्हें एक सफ़ल हीरो बनाती है ।

वरुण धवन ने रणबीर कपूर के साथ अपने बॉक्सऑफ़िस कॉम्पिटिशन के बारें में खुलकर बोला

वरुण धवन ने हर शैली की फ़िल्में की हैं

साल 2012 में करण जौहर की फ़िल्म स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर से अपने फ़िल्मी करियर की शुरूआत करने वाले वरुण ने डार्क फ़िल्में जैसे बदलापुर व गंभीर फ़िल्में अक्टूबर जैसी फ़िल्में भी की है । लेकिन मसाला फ़िल्मों-मैं तेरा हीरो, बद्रीनाथ की दुल्हनिया, जुड़वा 2, दिलवाले इत्यादि जैसी फ़िल्मों में उन्होंने अपने अभिनय की एक अलग छाप छोड़ी है ।

वरुण जल्द ही अनुष्का शर्मा के साथ अपनी आगामी फ़िल्म सुई धागा-मेड इन इंडिया में एक स्मॉल टाउन बुनकर मौजी के किरदार में दिखाई देंगे । दमदार कहानी से गूंथी यह फ़िल्म ग्लैमर से पूरी तरह रहित है । इन दिनों वरुण अपनी ही इस फ़िल्म का प्रमोशन करने में जुटे हुए है । हाल ही में मीडि्या से मुखातिब होते हिए वरुण ने कई सारे सवालों के जवाब दिए और उन्हीं में से एक था, रणबीर कपूर, जो यकीनन उनकी पीढ़ी के सफ़ल अभिनेताओं में से एक हैं, के साथ उनकी टक्कर ।

फ़िल्में चुनने में उनका कोई फ़िक्स पैटर्न नहीं है

इसी के साथ वरुण ने फ़िल्मों की च्वाइस के बारें में भी अपनी राय रखी । वरुण ने कहा कि फ़िल्मों को चुनने के लिए उनका कोई फ़िक्स पेटर्न नहीं है । उन्होंने कहा कि, फ़िल्मों को चुनने के बारें में उनके और रणबीर के बीच तुलना करना गलत है । उन्होंने आगे कहा कि, रणबीर कपूर बहुत अच्छा काम कर रहे हैं और रणवीर सिंह भी बहुत शानदार काम कर रहे है । इसके अलावा उन्होंने राजकुमार राव की भी भर-भर कर तारीफ़ की । वरुण ने आगे कहा कि, जब से उन्होंने हिंदी फ़िल्म देखना शुरू किया है, तो पुरानी फ़िल्मों को दोहराया गया लेकिन अब अर्जुन कपूर, रणवीर सिंह, राजकुमार राव और रणबीर कपूर जैसे अभिनेता अर्थपूर्ण फ़िल्में कर एक ही ढंग के काम को तोड़ने का प्रयास कर रहे हैं ।

यह भी देखें : वरुण धवन ने खुलासा किया कि, उन्होंने सुई धागा में अपना एकदम परफ़ेक्ट लुक कैसे पाया

वरुण की आगामी फ़िल्म सुई धागा- मेड इन इंडिया 28, सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी । शरद कटारिया द्दारा निर्देशित यह फ़िल्म यशराज फ़िल्म्स द्दारा प्रोड्यूस की गई है ।