वरुण धवन ने जब से अपना फ़िल्मी करियर शुरू किया है तब से वह एक के बाद एक हिट फ़िल्में देकर अपनी प्रतिभा का लोहा मनवा रहे है । हाल ही में वरुण धवन की आगामि फ़िल्म अक्टूबर का ट्रेलर रिलीज हुआ और उसमें भी वरुण की गंभीर अदायगी ने सभी का दिल जीत लिया । वरुण इन दिनों चंदेरी में अनुष्का शर्मा के साथ यशराज फ़िल्म्स की आगामी फ़िल्म सुई धागा-मेड इन इंडिया की शूटिंग कर रहे है । जहां वरुण धवन के हाथों में एक से बढ़कर एक फ़िल्में है वहीं उनके फ़ैंस के लिए एक और बड़ी खबर आ रही है कि वरुण रेमो डिसूजा की सबसे बड़ी डांस पर बेस्ड फ़िल्म में नजर आएंगे । टी-सीरिज द्दारा निर्मित इस फ़िल्म की पूरी जानकारी यहां हम आपको बताने जा रहे है ।

वरुण धवन और कैटरीना कैफ़ के साथ टी-सीरिज ने किया भारत की सबसे बड़ी डांस फ़िल्म ऐलान

प्रोडक्शन हाउस टी-सीरिज के ऑफ़िशियल हैंडल के अनुसार, डांस पर आधारित भारत की सबसे बड़ी फ़िल्म के लिए वरुण के अपोजिट कैटरीना कैफ़ को साइन किया गया है । और वरुण और कैटरीना की जोड़ी फ़िल्म के लिए उत्साह को और ज्यादा बढ़ाने का काम कर रही है ।इस फ़िल्म के बारें में जानकारी देते हुए टी-सीरिज ने ट्वीट कर कहा, '“Bhushan Kumar’s @TSeries & @remodsouza team up for India’s biggest dance film starring @Varun_dvn and #KatrinaKaif. The film also stars @PDdancing @TheRaghav_Juyal , @did_dharmesh and @punitjpathak . The film is slated to release on Nov 8, 2019.”

इस ट्वीट के अनुसार यह फिल्म अगले साल यानि 2019 में 8 नवंबर को रिलीज होगी और इस फिल्म में रेमो के फेवरेट्स प्रभुदेवा, राघव जुअल, पुनीत पाठक, धर्मेंश येलांडे भी हिस्सा होंगे ।

वैसे तो, हमने कैटरीना को कई मर्तबा साथ डांस फ़्लोर पर अपने बेहतरीन डांस से आग लगाते हुए देखा है लेकिन वह वरुण की डांस स्टेप के साथ कितना मैच कर पाती है, ये देखना वाकई दिलचस्प होगा । वरुण और रेमो की जोड़ी इससे पहले एबीसीडी 2 में भी अपना जलवा दिखला चुकी है । और अब इस जोड़ी में कैटरीना जैसी बेहतरीन अदाकरा का नाम भी जुड़ गया है जो बॉलीवुड में अपने डांस के लिए भी खासतौर पर जानी जाती है ।

टी-सीरिज के प्रमुख भूषण कुमार कहते हैं कि, ''डांस और म्यूजिक एक साथ आ रहा है । एक ब्रांड के रूप में म्यूजिक के समानार्थी, यह भारत की सबसे बड़ी डांस फ़िल्म बनने जा रही है । रेमो जैसे प्रतिबद्ध निर्देशक, जिसने पहले कई डांस पर बे्स्ड बेहतरीन फ़िल्में बनाई है, का इस फ़िल्म के साथ जुड़ना वाकई सौभाग्य की बात है ।''

धमाल मचाएगी वरुण धवन और कैटरीना की जोड़ी

भूषण आगे कहते हैं कि, ''वरुण तो नेचुरल-पैदाइशी मनोरंजक है । दर्शक स्क्रीन पर उनकी मौजूदगी को खूब पसंद करते है खासकर उनके डांस मूव्स । साथ ही कैटरीना भी काफ़ी योग्य और मेहनती है ।''

वरुण धवन ने अपने इंस्टाग्राम एकाउट पर फिल्म की घोषणा करते हुए लिखा, "कैटरीना कैफ और मैं हम दोनों ही 8 नवंबर, 2019 को डांस फ्लोर पर तहलका मचाते नजर आएंगे । जल्द ही और भी एक्साइटिंग न्यूज सुनने को मिलेंगी । रेमो सर, मैं और लिजेल 'एबीसीडी-2' के समय से ही भारत की सबसे बड़ी डांस फिल्म लाने की तैयारी कर रहे थे और आखिरकार हमें शानदार पार्टनर के तौर पर भूषण कुमार मिले । यह फिल्म 3 डी होगी ।"

यह भी देखें : यहां देखें,वरुण धवन और कैटरीना कैफ अभिनीत भारत की सबसे बड़ी 3डी डांस फिल्म का ऐलान वीडियो

कैटरीना ने कहा कि, "मैं भारत की परम नृत्य फिल्म बनाने के लिए रेमो के विजन में शामिल होने के लिए बेहद उत्साहित हूं । वरुण का पेशन काबिलेतारिफ़ है । जादू बिखेरने के लिए वह काफ़ी शानदार काम करते है । वहीं भूषण कुमार और उनकी मार्केट डायनामिक्स को लेकर समझ, एक निर्माता के रूप में इसे साल 2019 की सबसे चर्चित फ़िल्म बनाएगी । मैं इस फ़िल्म की जर्नी शुरू करने के लिए अब और ज्यादा इंतजार नहीं कर सकती ।''