हाल ही में हमने ऐसी कई तस्वीरें देखी, जिसमें देखा गया कि कैसे वरुण धवन और अनुष्का शर्मा अपनी आगामी फ़िल्म सुई धागा की तैयारियों में व्यस्त है । फ़िल्म सुई धागा, दरअसल, 'मेड इन इंडिया' अभियान पर केंद्रित है और इसके लिए कलाकारों ने सिलाई-कढ़ाई जैसे कौशल भी सीखा । लेकिन क्या आपको पता है, यह फ़िल्म इसके पीछे एक प्यारी सी लव स्टोरी को भी लिए हुए है । यही कारण है कि निर्माता वैलेंटाइन डे पर फिल्म को शुरू करने के लिए उत्सुक हैं । लेकिन इस वजह से अनुष्का शर्मा अपना पहला वैलेंटाइन अपने पति विराट कोहली के साथ नहीं मना पाएंगी ।

Varun-Dhawan-and-Anushka-Sharma-will-kick-off-their-Valentine%u2019s-Day-together-with-Sui-Dhaaga

विराट कोहली के साथ नहीं मना पाएंगी अपना पहला वैलेंटाइन

अनुष्का शर्मा और वरुण धवन इस फ़िल्म में एक दूसरे के साथ रोमांस करते हुए नजर आएंगे । यह पहली बार है जब पर्दे पर वरुण और अनुष्का की जोड़ी देखने को मिलेगी । ये दोनों अपनी फ़िल्म की शूटिंग वैलेंटाइन डे के मौके पर 14, फ़रवरी से करेंगे । और इस वजह से अनुष्का और विराट शादी के बाद आया अपना पहला वैलेंटाइन डे साथ में नहीं मना पाएंगे । अनुष्का का इस बार का वैलेंटाइन वरुण धवन के साथ फिल्म के सेट पर गुजरेगा ।

यह एक ज्ञात तथ्य है कि सुई धागा भारतीय परिवेश में निहित है और आत्मनिर्भरता की भावना को दर्शाती है । हालांकि, यह एक दिल को छू लेने वाली कहानी भी है । दिल को छूती प्रेम कहानी के माध्यम से यह फ़िल्म अपने सपनों को आकार देने वाले जूनून को दर्शाती है । यह ऐसे दो लोगों के जीवन को दर्शाती है, जो अपनी आकांक्षाओं को एक साथ आगे बढ़ाने में और एक उज्ज्वल भविष्य को आकार देने में विश्वास करते हैं ।

यह भी पढ़ें : 'मिसेज कोहली' अनुष्का शर्मा इन दिनों सिलाई-कढ़ाई सीख रहीं हैं

निर्माता मनीष शर्मा ने फिल्म की डिटेल के बारेंमें बताते हुए कहा कि, यह फ़िल्म तमाम बाधाओं से लड़ते हुए किरदारों की खुद को आत्मनिर्भर बनने के जज्बे को दर्शाती है । फिल्म में हर चीज की तरह, एक प्रेम कहानी भी है जो वास्तव में 'मेड इन इंडिया' है । और यह शुरू भी उस दिन हो रही है जिस दिन को लोग प्यार के दिन के रूप में मनाते है ।''

इस फ़िल्म में वरुण धवन एक दर्जी की भूमिका में नजर आएंगे जबकि हमें अभी तक अनुष्का के किरदार की कोई जानकारी नहीं मिली है, कि फ़िल्म में उनका किरदार किस प्रकार का होगा । राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता टीम- निर्देशक शरत कटारिया और निर्माता मनीष शर्मा की फ़िल्म सुई धागा-मेड इन इंडिया 28, अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।