टी-सीरिज के प्रमुख भूषण कुमार, बॉलीवुड के बेहतरीन डांसर्स वरुण धवन और कैटरीना कैफ़ के साथ, भारत की सबसे महंगी डांस बेस्ड फ़िल्म को प्रोड्यूस करने के लिए तैयार है । हालिया खबरों में कहा गया कि, वरुण धवन इस फ़िल्म को करने के लिए पूरे 35 करोड़ रु दिए जा रहे है । हालांकि इस प्रोजेक्ट की वित्तीय गतिशीलता के करीब सूत्रों का कहना है कि इसे बढ़ा-चढ़ा कर बताया गया है । ''वरुण धवन को बिना बताए, उनके स्टारडम को भुनाने के लिए यह सब कहा जा रहा है । इसमें कोई संदेह नहीं कि वह एक बड़े स्टार है । लेकिन भुगतान करने के लिए आपने जिस रकम (35 करोड़ रुपये) के बारें में सुना है, वह सही नहीं है ।''

टी-सीरिज के साथ डांस बेस्ड फ़िल्म के लिए वरुण धवन को 35 करोड़ रु मिलने की असली सच्चाई ये है

जब उनके वास्तविक पारिश्रमिक का खुलासा करने के लिए कहा गया तो सूत्र ने बताया कि, "यह 35 करोड़ रुपये से काफी कम है, लेकिन 15-20 करोड़ रु के काफ़ि करीब है ।"

वरुण धवन की तुलना में कैटरीना कैफ़ को कम राशि

खबरें ये तो ये भी है कि इस फ़िल्म के लिए कैटरीना कैफ़ को वरुण की तुलना में काफ़ी कम पैसा मिल रहा है । इस बारें में सूत्र उनकी फ़ीस की सच्चाई से इंकार नहीं करता है । "कैटरीना को निश्चित रूप से वरुण से बहुत कम पैसा दिया जा रहा है । यहां हमेशा ऐसा होता है (जब पुरुष और महिला कलाकार के बीच उनकी फ़ीस के बीच असमानता की बात आती है) ।

यह भी पढ़ें : वरुण धवन से मिलने की खातिर सूरत से भागी लड़की ने उनके घर के बाहर दो दिनों तक डाला डेरा !

अफसोस की बात है, भले ही वह कितनी बड़ी स्टार क्यों न हो,या क्यों न वह दर्शकों को खुश करे, उनके साथ ये पक्षपात होता है । लोगों ने पद्मावत के लिए संजय लीला भंसाली की जेब भरी, न की दीपिका पादुकोण की । इस डांस फ़िल्म में वरुण और कैटरीना, दोनों के ही समान भूमिका है । लेकिन यह वरुण है , जो फिल्म के बॉक्स ऑफिस भाग्य का निर्धारण करेगा, दुखद है लेकिन सत्य है ।"