फ़िल्मी पर्दे पर रोमांटिक कहानियों ने हमेशा से ही एक अलग जगह पाई है । और इसलिए वैलेंटाइन डे के मौके पर दिग्गज फ़िल्ममेकर एकता कपूर और इम्तियाज अली एक साथ आए हैं वो भी एक जबरदस्त प्रेम कहानी के लिए । एकता कपूर और इम्तियाज अली जिस प्रेम कहानी के लिए साथ आए हैं वो है लैला मजनू की प्रेम कहानी । एकता कपूर और इम्तियाज अली मिलकर लैला मजनूं की मोहब्‍बत की अनोखी दास्‍तां को पर्दे पर आधुनिक अंदाज में लाएंगे ।वैलेंटाइन डे के मौके पर साथ आए एकता कपूर और इम्तियाज अली

इस पर बात करते हुए, एकता कपूर ने कहा कि उनका मानना है कि इम्तियाज अली और उनका एक ही मत है इस फ़िल्म को लेकर । यह इम्तियाज अली के लिए बहुत खास वेंचर है क्योंकि इस फ़िल्म के साथ उनका भाई, साजिद अली निर्देशन के क्षेत्र में कदम रख रहे है । इतना ही नही, इस फ़िल्म में कोई बड़ा स्टार नजर नहीं आएंगे । बल्कि इस फ़िल्म में नए चेहरे देखने को मिलेंगे ।

एकता कपूर और इम्तियाज अली ने चुन लिए अपने लैला मजनू

वैलेंटाइन डे के मौके पर साथ आए एकता कपूर और इम्तियाज अली

खबरें तो यह भी हैं कि, फ़िल्म के लीड कलाकार कई सारी ऑडिशन प्रक्रिया के बाद चुन भी लिए गए है । इसके अलावा इम्तियाज़ ने भी अपने भाई के पहले उद्यम के लिए उन्हें तैयार करने के लिए समय निकाला है । इम्तियाज ने इस फ़िल्म की कहानी को लिखा है और पटकथा को भी लिखा है जिसकी कहानी कश्मीर की पृष्ठभूमि पर सेट है ।

यह भी पढ़ें : फेवरिट बहुओं के साथ ए फ़्लाइंग जट्ट को एकता कपूर ने इस तरह किया प्रमोट

वहीं दूसरी तरफ़, इम्तियाज अली ने क्लासिक लव स्टोरिज के प्रति अपने आकर्षण को भी कबूला । दिलचस्प बात यह है कि फ़िल्म मेकर ने जब वी मेट और लव आज कल जैसी बेहतरीन रोमांटिक फ़िल्म दी है ।

इस फ़िल्म को लेकर एकता अपना उत्साह काबू में नहीं कर पा रही है और जल्द से जल्द शूट खत्म करने की इच्छा को जाहिर किया । लैला मजनू को इम्तियाज अली की पूर्व पत्नी प्रीति अली द्दारा को-प्रोड्यूस किया जाएगा । यह फ़िल्म 4 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।