अगस्त 2017 में हमने आपको बताया था कि भूषण कुमार अपनी हेट स्टोरी फ्रैंचाइज़ी की चौथी किस्त बनाने के लिए तैयार है । संगीत उद्योग की प्रतिष्ठित कंपनी टी-सीरिज के प्रमुख ने ऐलान किया कि उन्होंने अपनी अगली फ़िल्म के लिए फिल्म निर्माता मिलाप जवेरी को फिल्म के संवादों को लिखने के लिए चुन लिया है । और इसके बाद हमने आपको बताया थ कि करण वाही और इहाना ढिल्लन ने लंदन में फ़िल्म केलिए शूटिंग भी शुरू कर दी है । और अब हमने सुना है कि उर्वशी रोतैला, करण वाही, विवान भतेना और इहाना ढिल्लन द्दारा अभीनित इस फ़िल्म की रिलीज डेट का ऐलान भी हो गया है और अब यह फ़िल्म 9 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।

माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर रिलीज डेट का ऐलान करते हुए हेट स्टोरी 4, के निर्देशक विशाल पांड्या ने ट्विटर पर एक गुप्त संदेश शेयर करते हुए लिखा, “भिड़ंत से बचने के लिए थोड़ा आगे बढ़ा दिया गया है, लेकिन शुरुआत करने के बाद पीछे नहीं हटना चाहिए..’हेट स्टोरी 4’ 9 मार्च, 2018.” । अपने निर्देशक के सुर में सुर मिलाते हुए फ़िल्म की अभिनेत्री उर्वशी रोतैला ने हेट स्टोरी 4 के लिए कराए गए फ़ोटोशूट की तस्वीर शेयर करते हुए फ़िल्म की रिलीज डेट के बारें में बात की ।

फ़िल्म की बात करें तो, हेट स्टोरी 4, विशाल पांड्या द्दारा निर्देशित और भूषण कुमार की टी-सीरिज द्दारा प्रोड्यूस की गई है । यह हेट स्टोरी सीरिज की चौथी किश्त है । इसकी पहली फ़िल्म 2012, दूसरी 2014 और तीसरी 2015 में रिलीज हुई थी । अपनी सभी किश्तों, जिसमें दो महिला और दो पुरुष कलाकार मुख्य भूमिका में नजर आए थे, की तरह इसके चौथे भाग में भी चार कलाकार नजर आएंगे और वो है- उर्वशी रोतैला, करण वाही, विवान भतेना और इहाना ढिल्लन । यह कामुक रोमांचकारी फ़िल्म 9 मार्च 2018 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।