अभी दो महीने पहले, बॉलीवुड के बेहद प्रशंसित अभिनेता इरफान खान ने अपनी गंभीर बीमारी, न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर, जिसका इलाज कराने के लिए वो विदेश गए, का ऐलान कर अपने फ़ैंस सहित अपने साथी कलाकारों को चिंता में डाल दिया था । हर कोई इरफान खान के जल्द ही स्वस्थ्य होने की कामना करने लगा । इसके बाद उनकी खबर नहीं आई । और अब पूरे दो महीने बाद इरफान खान की ओर से एक खुश कर देने वाली खबर आई है जो उनके फ़ैंस को खुश कर देगी ।

गंभीर बीमारी से जूझ रहे इरफान खान का ये ट्वीट उनके फ़ैंस को खुश कर देगा

इरफान खान ने किया अपनी फ़िल्म का ऐलान

इरफान ने एक ट्वीट किया है, लेकिन उनके इस ट्वीट में उनकी बीमारी से संबंधित कुछ भी नहीं है लेकिन इरफान के इस ट्विट से पता चलता है कि वो अपनी फिल्मों को लेकर काफी उत्सुक हैं और शायद इस बात का अफसोस भी महसूस कर रहे हैं कि वो अपनी फिल्मों के प्रमोशन और उससे जुड़े काम में फिलहाल शामिल नहीं हो पा रहे हैं । इरफान ने अपने इस इस लेटेस्ट ट्वीट में अपनी आगामी फ़िल्म कारवां का ऐलान किया है जिसमें वह जल्द ही नजर आएंगे । इसके बाद, ट्विटर पर उनके फ़ैंस के ट्विट्स की बाढ़ आ गई ।

आकर्ष खुराना द्दारा निर्देशित फ़िल्म कारवां को रॉनी स्क्रूवाला द्दारा प्रोड्यूस किया गया है । इस फ़िल्म के साथ दक्षिण के कलाकार दलकीर सलमान और मिथिला पारकर अपना डेब्यू करने जा रहे है । फ़िल्म के पोस्टर की टैगलाइन है, “3 Lost Souls…2 Dead Bodies…A Journey of a Lifetime.”

इसके अलावा इरफ़ान ने अपनी ख्रैरियत की खबर देते हुए अपनी आगामी फ़िल्म का ऐलान किया और लिखा, 'शुरुआत की मासूमियत का अनुभव खरीदा नहीं जा सकता. फिल्म 'कांरवा' से जुड़ने के लिए दुलकएर और मिथिला को धन्यवाद. दो कारवां... एक मैं और मेरी फिल्म.' “Beginnings have the innocence that experience can’t buy. My best wishes to @dulQuer , @mipalkar for joining the karwaan. ‘ Two karwaans ‘ …. Mine and the movie !! @MrAkvarious @RSVPMovies @RonnieScrewvala.”

दुलकएर सलमान ने पोस्टर को शेयर करने के लिए इरफ़ान का शुक्रिया अदा करते हुए उनके जल्द ही स्वस्थ्य होने की कामना की । उन्होंने लिखा, “Thank you so much sir ! Couldn’t have asked for a better beginning than with you ! Wishing and praying for your speedy recovery always!”

यह भी पढ़ें : इरफान खान ने अपनी गंभीर बीमारी के बारें में किया ये खुलासा

बता दें कि कारवां इसी साल 10 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी । यह एक कॉमेडी फिल्म है, जिसमें अलग अलग किरदार अपनी अपनी जर्नी के साथ एक जगह आ कर मिलते हैं ।