Twinkle-Khanna-2

अभिनेत्री से लेखिका बनी ट्विंकल खन्ना ने एक बार फ़िर फ़िल्म निर्माण करने का फ़ैसला किया है । शादी के बाद फ़िल्में छोड़ चुकी ट्विंकल खन्ना हमेशा अपनी बात पर कायम रहीं हैं कि वह अदायगी में वापसी नहीं करेंगी लेकिन साथ ही ये भी कहा है कि फ़िल्मों से उनका नाता कभी खत्म नहीं होगा । इसलिए अब ट्विंकल अपने नए बैनर 'मिसेज फनीबोन्स मूवीज' के तहत फ़िल्म निर्माता बनने की तैयारी कर रही हैं ।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ट्विंकल खन्ना मिसेज फनीबोन्सके नाम से अखबारों में कॉलम लिखती हैं और उनके मजाकिया और विचित्र शैली वाले लेखों को ज्यादातर आलोचनाएं झेलनी पड़ती हैं । ट्विंकल को उनकी पहली किताब 'मिसेज फनीबोन्स: शी इज जस्ट लाइक यू एंड अ लॉट लाइक मी' से एक लेखिका के रूप में पहचान मिली । इसलिए उन्होंने अपने प्रोडक्शन हाउस का नाम भी 'मिसेज फनीबोन्स मूवीज' रखा है । इन सबके बीच दिलचस्प बात ये है कि ट्विंकल जिस पहली फ़िल्म को प्रोड्यूस करेंगी उसमें उनके सुपरस्टार पति अक्षय कुमार मुख्य भूमिका निभाएंगे ।

पहले हमने आपको खबर दी थी कि आर बाल्की एक फ़िल्म निर्देशित कर रहे हैं जिसमें वह अपने लकी चार्म अमिताभ बच्चन को एक छोटे से रोल के लिए लेने वाले हैं । जाहिरतौर पर इस फ़िल्म का आइडिया ट्विंकल खन्ना का था और फ़िल्म की स्क्रिप्ट बाल्की की थी । इसलिए अब दोनों मिलकर इस फ़िल्म का निर्माण करेंगे । हालांकि फ़िल्म से जुड़ी बाकी की जानकारी फ़िलहाल गुप्त रखी गई है ।

यह भी कहा जा रहा है कि 'मिसेज फनीबोन्स मूवीज' के तहत दो फ़िल्में प्लान की जा रही हैं । पहली पूरी तरह से कर्मिशियल सिनेमा होगी और दूसरी बिल्कुल अलग शैली की लीक से हटकर आर बाल्की की फ़िल्म होगी, जिसमें सोनम कपूर, राधिका आप्टे और अक्षय कुमार मुख्य भूमिका निभाएंगे । इस फ़िल्म की शूटिंग अगले साल मार्च में शुरू होगी ।

गौरतलब है कि ट्विंकल खन्ना पहले भी कई फ़िल्में प्रोड्यूस कर चुकी हैं उनमें शामिल हैं, तीस मार खां, पटियाला हाउस, थेंक्यू, हॉलीडे ; ए सोल्जर इज नेवर ऑफ़ ड्यूटी ।