ये ईद बेहद खास होने वाली है । वैसे तो ईद पर अक्सर सलमान खान की फ़िल्में तोहफ़े के रूप में देखने को मिलती हैं । लेकिन इस बार शाहरुख खान और अजय देवगन की फ़िल्में भी इस ईद पर नजर आएंगी । यदि आपको ये लग रहा है कि इस ईद पर शाहरुख और अजय की फ़िल्में भी रिलीज होंगी तो हम आपको बता दें कि आप गलत सोच रहे हैं क्योंकि जिस दिन सलमान खान की फ़िल्म ट्यूबलाइट सिनेमाघरों में रिलीज होगी उसी के साथ शाहरुख की इम्तियाज अली द्दारा निर्मित आगामी फ़िल्म और अजय देवगन की बादशाहो का ट्रेलर देखने को मिलेगा ।

हालांकि दोनों फ़िल्मों के मेकर्स ने इस बारें में अभी तक ऐसा कोई ऐलान नहीं किया है, लेकिन अमर बुटाला ने कथित तौर पर कहा है कि इन दोनों फिल्मों के फिल्म निर्माताओं ने इस बारें में उनसे संपर्क किया था और उन्होंने दोनों फिल्मों के ट्रेलरों को ट्यूबलाइट के साथ संलग्न करने के बारे में जोर दिया । आपकी जानकारी के लिए बता दें कि वो सलमान खान ही थे जिन्होंने पहली बार शाहरुख खान, अनुष्का शर्मा अभिनीत इस फ़िल्म का पोस्टर प्रमोट किया था । इस फ़िल्म का टाइटल अभी तक फ़ाइनल नहीं किया गया ।

वहीं दूसरी तरफ़, मिलन लुथरिया द्दारा निर्देशित फ़िल्म बादशाओ एक बार फ़िर से वंस अपोन ए टाइम इन मुंबई के कलाकार अजय देवगन और इमरान हाशमी को एक साथ लेकर आ रही है । इस पीरियड ड्रामा फ़िल्म में इलियाना डिक्रूज, ईशा गुप्ता, विद्युत जामवाल व अन्य कई कलाकार नजर आएंगे ।

शाहरुख खान की ये फ़िल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी वहीं अजय देवगन की बादस्शाहो 1 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी । दिलचस्प बात ये है कि इससे पहले, साल 2102 में भी हमने शाहरुख की जब तक है जान और अजय देवगन की सन ऑफ़ सरदार को बॉक्सऑफ़िस पर टकराते देखा था ।