आमिर खान एक बार अपने बेहतरीन अदायगी से दर्शकों को रिझाने आ रहे है अपनी आगामी फ़िल्म ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान में । इस फ़िल्म में आमिर खान का बेमिसाल अभिनय तो देखने को मिलेगा ही साथ ही उनने कभी न देखे गए डांस मूव्स भी देखने को मिलेंगे । इस फ़िल्म की खासियत ये है कि ये फ़िल्म पहली बार बड़े पर्दे पर दो दिग्गजों_आमिर खान और अमिताभ बच्चन को एक साथ ला रही है । हाल ही में आमिर ने इस फ़िल्म में अपने किरदार के बारें में कई दिलचस्प खुलासे किए । इसी के साथ उन्होंने कहा कि इस फ़िल्म में दर्शकों के लिए कोई मैसेज नहीं है, बल्कि यह ट्विस्ट से भरी एक पूरी कमर्शियल फ़िल्म है । यकीनन दर्शक इस फ़िल्म में आमिर के 'ठग' अवतार को एंजॉय करेंगे ।

आमिर खान ने ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान में अपने किरदार का रहस्य खोल डाला

ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान में आमिर खान का किरदार है ऐसा

आमिर ने फ़िल्म के बारें में बात करते हुए कहा कि, फ़ातिमा सना शेख फ़िल्म में मुख्य किरदार निभा रही है और पूरी फ़ि्ल्म उन्हीं के किरदार के इर्द-गिर्द घूमती है । जब आमिर से उनके किरदार के बारें में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि, वह इस फ़िल्म में इसमें बहुत सारे रंग हैं और वह एक ऐसे व्यक्ति की भूमिका निभाते है जिसपर कभी भी भरोसा नहीं किया जा सकता । उसे कोई पछतावा (सिद्धांत) नहीं है और वह पैसे के लिए अपनी मां को भी बेच सकता है ! अब यह एक बड़ी बात है!

फ़िल्म में कई हैरत अंगेज एक्शन सीन देखने को मिलेंगे । इसमें पायरेट्स कैरेबियन जैक स्पैरो और आमिर के बीच एक तुलना है । इससे पहले की कोई और अनुमान लगाए, उन्होंने साफ़ किया कि, पायरेट्स ऑफ़ कैरिबियन, इंडियाना जोंस जैसी कई एक्शन फ़िल्में है । लेकिन ये सभी एक्शन-एंडवेंचर फ़िल्में है । इसलिए हमारी फ़ि्ल्म की शैली की बात करें तो, हां ये एक एक्शन एंडवेचर फ़िल्म है लेकिन फ़िल्म की कहानी काफ़ी अलग है । आमिर का किरदार इन आईकॉनिक फ़िल्मों के किरदारों से कोई मेल नहीं खाता है ।

यह भी पढ़ें : ''आमिर खान और अमिताभ बच्चन ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान में हार्ड कोर डांस करते हुए नजर आएंगे''- प्रभु देवा

ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान ब्रिटिश इंडिया काल में स्थापित की गई है और यह उस समय के डाकुओं यानी 'ठगों के समूह' के बारे में है जो उस समय संगठित अपराध में शामिल थे ।