पिछले हफ़्ते होस्ट की गई दीवाली पार्टिज में कैटरीना कैफ़ की अनुपस्थिति कुछ लोगों द्वारा नोटिस की गई । कैटरीना सिर्फ़ अर्पिता खान शर्मा की दीवाली पार्टी में ही शामिल हुई थी और उसके बाद वह किसी भी पार्टी में शामिल नहीं हुई । कई लोगों को लगा था कि ठग़्स ऑफ़ हिंदोस्तान के सह कलाकार, आमिर खान की दीवाली पार्टी, जो 19 अक्टूबर को बांद्रा स्थित उनके घर में आयोजित की गई थी, में तो कैटरीना जरूर शामिल होंगी लेकिन कैटरीना वहां भी नहीं पहुंची । कयास लगाए जा रहे हैं कि कैटरीना आमिर से नाराज हो गई हैं क्योंकि हाल ही में आमिर ने मीडिया को बताया था कि ठग़्स ऑफ़ हिंदोस्तान में कैटरीना की मुख्य भूमिका नहीं है ।

सूत्र के मुताबिक, "सलमान खान पिछले गुरुवार को आमिर की दिवाली पार्टी के लिए नहीं गए थे और न ही कैटरीना भी । असल में ये दोनों इस पार्टी में शामिल हो सकते थे क्योंकि टाइगर जिंदा है के शूट के लिए ये शुक्रवार देर रात निकले थे लेकिन लेकिन जाहिर तौर पर सलमान खान और आमिर खान बहुत अच्छे दोस्त नहीं हैं जैसे वे हुआ करते थे । हालांकि कुछ लोगों का मानना था कि कैटरीना को आमिर की दीवाली पार्टी में शामिल होना चाहिए था क्योंकि वे उनके साथ ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान में अभिनय कर रही है, लेकिन तथ्य यह है कि कैटरीना हाल ही में फिल्म में उनकी भूमिका की लंबाई पर दिए आमिर खान के बयान से काफ़ी नाराज हैं । आमिर ने कहा था कि इस फिल्म में फातिमा सना शेख द्वारा केंद्रीय भूमिका निभाई जा रही है क्योंकि इसकी कहानी उनके बारे में है । खबर है कि इस बात ने कैटरीना को काफ़ी गुस्सा दिला दिया, क्योंकि कैटरीना को लगता है कि आमिर को अभी फ़िलहाल इस तरह की बातें करने की कोई ज़रूरत नहीं है । फिल्म में उनकी अच्छी भूमिका है और आमिर खान ने इसे छोटा कर दिया है, ये वरिष्ठ अभिनेत्री का थोड़ा अपमान है ।"

सूत्र के मुताबिक, "हाल के दिनों में यह भी बात हुई है कि कैटरीना आमिर से नाराज हैं क्योंकि उन्होंने आमिर ने यह सुनिश्चित कर दिया है कि फातिमा सना शेख की ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में ज्यादा मौजूदगी है । इस तरह की खबरें कैट को नागवार गुजरी, ये अफ़वाहें हो सकती थी, हो सकता है कि वह फातिमा और उनसे टकराने से बचने के लिए ये पार्टी छोड़ना चाहती थी, क्योंकि वहां कुछ अजीब क्षण हो सकते थे ।"

हालांकि कैटरीना कैफ के एक दोस्त ने इस संदेह को दूर कर दिया । इस तथ्य के बारे में पूछे जाने पर कि क्या कैटरीना अभिनेता आमिर खान से नाराज हैं, इस पर उनके दोस्त ने कहा, ''नहीं ऐसा बिल्कुल नहीं है । कैटरीना का आमिर और सोनम की पार्टी में जाने का पूरा इरादा था लेकिन उन्हें उस समय वायरल हो गया था । और यही वजह थी कि वह मामी या किसी अन्य फ़ंक्शन में भी नजर नहीं आई थी । उन्हें कंप्लीट बेड रेस्ट करने की सलाह दी गई थी । जैसा कि वह सलमान खान के साथ टाइगर जिंदा है के गीत के लिए शूट करने के लिए शुक्रवार को ग्रीस के लिए यात्रा करने वाली थी ।''

धूम 3 के बाद कैटरीना कैफ़ और आमिर खान की साथ में यह दूसरी फ़िल्म है ।