यदि सब कुछ अच्छा रहा तो, सलमान खान अपनी प्रतिष्ठित फिल्म ट्यूबलाइट की रिलीज के लिए चीन की अपनी पहली यात्रा करेंगे । जानकार सूत्र का कहना है कि सलमान खान (जो फिल्म के निर्माता भी हैं) इसको दंगल, जो चीन में सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्मों में से एक बन गई, के पैमाने पर विशाल चीनी बाजार में रिलीज करने की योजना बना रहे हैं ।

जानकार सूत्र के मुताबिक, "सलमान खान अपने दोस्त आमिर खान से इस बारें में सलाह लेना चाहते हैं कि चीन में ट्यूबलाइट का बाजार कैसा होगा । दंगल के साथ, आमिर खान ने चीनी बाजार में बॉलीवुड का एक वर्चस्व हासिल किया है जो अब तक भारतीय फिल्म के लिए असंभव माना जाता रहा है । सलमान और निर्देशक कबीर खान ट्यूबलाइट के साथ चीन में सर्वोत्कृष्ट बाजार मूल्य तक पहुंचने के बारे में आमिर की सलाह चाहते हैं ।"

फिल्म का चीन के लिए एक बहुत विशिष्ट सांस्कृतिक संदर्भ है क्योंकि यह 1 9 62 के भारत-चीन युद्ध की पृष्ठभूमि पर सेट है । इसके अलावा फ़िल्म की अभिनेत्री झु झु भी चीनी है ।

एक निर्माता के रूप में सलमान खान को लगता है कि ट्यूबलाइट में चीनी बाजार में तहलका मचाने की काफी क्षमता हैं । "ट्यूबलाइट के भारत में रिलीज होने के बाद आमिर खान के परामर्श से इसके चीन में रिलीज करने के लिए विस्तृत खाका तैयार किया जाएगा ।" सूत्र ने बताया ।