जब से तनुश्री दत्ता ने बॉलीवुड में #MeToo मूवमेंट की आंधी चलाई है और नाना पाटेकर पर यौन शोषण का आरोप लगाया है तब से यौन शोषण में बॉलिवुड में कई सारे सेलिब्रिटी के नाम सामने आए है । तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर आरोप लगाया था कि, साल 2008 में उनकी फ़िल्म हॉर्न ओके प्लीज के दौरान नाना पाटेकर ने उन्हें गलत तरीके से छूने की कोशिश की थी और इसमें उनका साथ दिया था, कॉरियोग्राफ़र गणेश आचार्य ने । इसके बाद राखी सावंत ने नाना पाटेकर और गणेश आचार्य का बचाव किया और उल्टा तनुश्री दत्ता को ही झूठा करार किया । और इस कारण अब तनुश्री ने राखी सावंत के खिलाफ़ 10 करोड़ रु का मानहानि का केस दर्ज किया है ।

अब तनुश्री दत्ता और राखी सावंत के बीच छिड़ी 'मान-सम्मान' की जंग

तनुश्री दत्ता ने राखी सावंत पर ठोका 10 करोड़ रु का मानहानि का केस

आपको बता दें कि, तनुश्री और नाना पाटेकर विवाद के बाद राखी सावंत ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर तनुश्री को जमकर खरी-खोटी सुनाई थी । राखी ने कहा था, 'तनुश्री ड्रग एडिक्ट हैं, 10 साल पहले, उस झगड़े वाले दिन भी तनुश्री शूटिंग छोड़ कर अपनी वैनिटी में ड्रग लेकर बेहोश पड़ी थीं ।' राखी की उस बयान-बाजी को लेकर तनुश्री ने राखी पर मानहानि का केस दर्ज करवा दिया है, साथ ही 10 करोड़ रुपए मांगे हैं ।

यह भी पढ़ें : बिग बॉस 12 : राखी सावंत ने दिया अनूप जलोटा को खुला ऑफ़र, 'जसलीन मथारू के छोड़ने के बाद वो बनेंगी उनकी गर्लफ़्रेंड और करेंगी उनके साथ कांड" (watch video)

लेकिन इसके जवाब में राखी ने भी तनुश्री पर उन्हें लोअर क्लास कहने पर 50 करोड़ का मानहानि का केस करने की बात कही है । राखी ने अपने जवाब में कहा है कि, जब तनुश्री को नाना पाटेकर और राज ठाकरे ने भाव नहीं दिया, तब उनके पीछे पड़ गई हैं । वह लूटना चाहती थीं, लेकिन उनकी यह तमन्ना पूरी नहीं हुई । तनुश्री यह सब पब्लिसिटी, पासपोर्ट, वीजा, बैंक अकॉउंट या फिर बॉलिवुड में अपनी वापसी के लिए किया हो, लेकिन उनकी दाल कहीं गल नहीं रही, इसलिए उन्होंने अब उन्हें अपना टार्गेट बनाया है और उनके खिलाफ मानहानि का केस दर्ज किया है । अभी तक वह मीडिया-मीडिया खेल रही थीं, अब कोर्ट-कोर्ट का खेल खेलेंगी । इसी के साथ राखी ने तनुश्री को कोर्ट में मुंह तोड़ जवाब देने की बात कही है ।