सलमान खान अभिनीत भारत में दिशा पटनी की एंट्री के बाद, निर्माताओं ने अब फ़िल्म में बॉलीवुड अभिनेत्री तबू के शामिल होने की घोषणा कर दी है । निर्देशक अली अब्बास जफर प्रसिद्ध अभिनेत्री तब्बू के प्रशंसक रहे हैं और हमेशा उनके साथ काम करना चाहते थे । हालांकि तबू के किरदार का विवरण अभी गुप्त रखा गया है, लेकिन राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री तब्बू पीरियड ड्रामा फ़िल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका में नज़र आएंगी ।

प्रियंका चोपड़ा, दिशा पटनी के बाद सलमान अभिनीत भारत की टोली में शामिल हुईं तब्बू

तब्बू ने ज्वाइन की सलमान खान की भारत

कलाकारों की टोली में तब्बू का स्वागत करते हुए अली अब्बास जफर ने कहा,"मैं तब्बू के काम का बहुत बड़ा प्रशंसक रहा हूं और हमेशा से उनके साथ काम करना चाहता था । उनके साथ कई मीटिंग करने के बाद, मुझे खुशी है कि वह अंततः भारत के साथ जुड़ गई है और उनके साथ शूटिंग करने के लिए उत्साहित हूँ ।"

निर्देशक अली अब्बास जफर ने तब्बू का स्वागत करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा,"Finally it’s happening , so excited to work with you :) lots of love @tublb :) @Bharat_TheFilm @BeingSalmanKhan @priyankachopra @DishPatani @WhoSunilGrover".

अगले साल ईद पर होगी रिलीज

सलमान, प्रियंका चोपड़ा, दिशा पटनी, तब्बू और सुनील ग्रोवर जैसे तारकीय कलाकारों सहित, निर्देशक अली अब्बास जफर पावर-पैकड प्रदर्शन के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है । सलमान भारत के साथ अगले साल की ईद भी श्रोताओं के साथ मनाते हुए नज़र आएंगे ।

फ़िल्म में सलमान 60 वर्ष की उम्र तक चार-पांच विभिन्न लुक में दिखाई देंगे और एक महत्वपूर्ण हिस्सा अभिनेता के 20 साल की उम्र पर आधारित होगा, जिसमें 52 वर्षीय अभिनेता दुबले और नौजवान लुक में नज़र आएंगे। इस फ़िल्म में सलमान खान मैंने प्यार किया लुक को पुनर्जीवित करेंगे, जिसने उस दौर में दर्शकों के बीच तहलका मचा दिया था ।

फ़िल्म भारत के साथ सलमान और अली तीसरी बार एक साथ काम कर रहे है । सुपरस्टार और डायरेक्टर की यह जोड़ी इससे पहले सुल्तान और टाइगर जिंदा हैं जैसी ब्लॉकबस्टर फ़िल्म के साथ दर्शकों का मनोरंजन कर चुकी है ।

यह भी पढ़ें : भारत-पाक बॉर्डर पर शूट हो सकती है सलमान खान-प्रियंका चोपड़ा की भारत

भारत को पंजाब और दिल्ली के अलावा अबू धाबी और स्पेन में फ़िल्माया जाएगा । अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित और अतुल अग्निहोत्री की रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड और टी सीरीज द्वारा निर्मित यह फ़िल्म 2019 की ईद पर रिलीज होगी ।