निर्देशक से लेकर कलाकार व अन्य जानकारी तक, अनुराग कश्यप की फ़िल्म मनमर्जियां अपनी शुरूआत से ही कई मुश्किलों का सामना कर चुकी है । भूमि पेडनेकर से सान्या मल्होत्रा तक, आयुष्मान खुराना से लेकर नवाजुद्दीन सिद्दिकी तक, कई सारे नामों को फ़िल्म से जोड़ा गया । हालांकि अब हमने सुना है कि तापसी पन्नू और विक्की कौशल को इस फ़िल्म में मुख्य किरदार निभाने के लिए चुना गया है ।

ये फिल्म, जिसे पहले बनाया जाना था, अब पूरी तरह से एक नई फिल्म के रूप में बनी है । सूत्रों का कहना है कि अब फिल्म की एक नई स्क्रिप्ट है जिसे फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप ने खुद अपनी देखरेख में तैयार करवाया है ।

दिलचस्प बात ये है कि, यह दूसरी बार होगा जब विक्की कौशल अनुराग के साथ मिलकर काम करेंगे, इससे पहले दोनों ने एक साथ फ़िल्म रमन राघव 2.0 में काम किया था, जिसमें उन्होंने एक पुलिस अधिकारी की एक गहन भूमिका निभाई थी । वहीं दूसरी तरफ़, तापसी पन्नू पहली बार अनुराग कश्यप के साथ काम करेंगी ।

आपको बता दें कि, मनमर्जियां पहले समीर शर्मा द्दारा बनाई जाने वाली थी और फ़िर बाद में इसे अश्विनी अय्यर तिवारी के हाथों में सौंप दिया । लेकिन किसी के भी द्दारा ये प्रोजेक्ट आगे नहीं बढ़ पाया और फ़िल्म ठंडे बस्ते में चली गई । लेकिन हाल ही में अनुराग कश्यप ने एक नई स्क्रिप्ट के साथ इसे करने का फैसला किया । दिलचस्प बात यह है कि, विक्की कौशल इसकी शुरूआत से ही इस परियोजना का हिस्सा रहे हैं, क्योंकि जब समीर शर्मा इस फिल्म को बना रहे थे तभी से वह इसमें सेकेंड लीड रोल निभाने के लिए तय थे ।

और अब, हमने सुना है कि अब मनमर्जियां का विषय रोमांटिक के रूप में हल्का -फ़ुल्का हो गया है और विक्की कौशल इसके पहले पुरुष किरदार निभाने के लिए चुने गए है । दूसरे मेल लीड की तलाश अभी जारी है जबकि फ़िल्म अगले साल की शुरुआत में शुरू होने की उम्मीद है ।