सुशांत सिंह राजपूत और भूमि पेडनेकर अभिनीत डकैत ड्रामा फिल्म सोनचिड़िया अब 1 मार्च 2019 को रिलीज होने के लिए तैयार है । फ़िल्म सोनचिड़िया अपनी घोषणा के बाद से ही सुर्खियों में बनी हुई है । चंबल की कहानी को बड़े पर्दे पर देखने के लिए दर्शक काफ़ी उत्सुक है । वही, हाल ही में रिलीज हुए सोनचिड़िया के ट्रेलर में कलाकारों के शानदार अभिनय और दमदार डायलॉग्स ने फ़िल्म के प्रति जिज्ञासा बढ़ा दी है । सोनचिड़िया में मध्य भारत के डकैतों के शानदार गौरव की कहानी बताते हुए सभी कलाकार हिंदी के अलावा बुंदेलखंडी नामक भाषा का उपयोग करते हुए नज़र आएंगे ।

'…सावधान' सुशांत सिंह राजपूत-भूमि पेडनेकर की डकैत ड्रामा फ़िल्म सोनचिड़िया को मिली रिलीज डेट

सुशांत सिंह राजपूत की सोनचिड़िया सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार

फिल्म के निर्माताओं ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर इसकी घोषणा करते हुए लिखा,"Kar rahe hai yeh बाग़ी साजिश लूटने ki, thoda इंतज़ार कीजिये, yeh डकैती shuru hogi 1st March से. #Sonchiriya@itsSSR @bhumipednekar @BajpayeeManoj @RanvirShorey @ranaashutosh10 #AbhishekChaubey @RonnieScrewvala @ZeeMusicCompany"

डकैतों की कहानी दर्शायी जाएगी

सोनचिड़िया में 1970 के दशक में स्थापित कहानी देखने मिलेगी जिसमें एक छोटा शहर डकैतों द्वारा शासित और प्रभुत्व नज़र आएगा । इतना ही नहीं, यहाँ सत्ता हासिल करने के लिए कई गिरोह संघर्ष की लड़ाई लड़ते हुए नज़र आएंगे । वही, फ़िल्म की थीम को मद्देनजर रखते हुए स्टारकास्ट इंटेंस अवतार में दिखाई देगी जिसकी झलक हाल ही में रिलीज हुई ट्रेलर में भी देखने मिली ।

मुख्य भूमिका में सुशांत सिंह राजपूत, भूमि पेडनेकर, मनोज वाजपेयी, रणवीर शोरे और आशुतोष राणा अभिनीत इस फ़िल्म में डाकू के युग पर आधारित में एक देहाती और कट्टर कहानी प्रस्तुत की जाएगी ।

अभिषेक चौबे द्वारा निर्देशित इस फ़िल्म में धमाकेदार एक्शन की भरमार होगी । फ़िल्म में मध्य भारत में डकैतों के शानदार गौरव की झलक देखने मिलेगी । मध्यप्रदेश के घाटियों में फिल्माई गयी, यह फ़िल्म शानदार कलाकरों की टोली के साथ एक दिलचस्प कहानी दर्शकों के सामने पेश की जाएगी ।

यह भी पढ़ें : सोनचिड़िया के लिए भूमि पेडनेकर ने खुद को 45 दिनों तक एक कमरे में बंद कर लिया था !

उड़ता पंजाब और इश्किया जैसी कहानी के साथ दर्शकों का मनोरंजन कर चुके निर्देशक अभिषेक चौबे अब अपनी इस फ़िल्म से चंबल की कहानी प्रस्तुत करने के लिए तैयार है । निर्माता रोनी स्क्रूवाला जिन्होंने न केवल ब्लॉकबस्टर हिट दी हैं बल्कि पुरस्कार विजेता फिल्मों के सरताज अब सोनचिड़िया पेश करने के लिए तैयार हैं । आरएसवीपी की सोनचिड़िया 1 मार्च 2019 को नज़दीकी सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है ।