बॉलीवुड के महेंद्र सिंह धोनी यानी सुशांत सिंह राजपूत भी मीटू मूवमेंट की मार से खुद को बचा नहीं पाए । बॉलीवुड में जब से मीटू मूवमेंट ने जोर पकड़ा है तब से एक के बाद एक बड़े-बड़े नाम सामने आ रहे हैं और ये नाम काफ़ी चौंकाने वाले है । और इस कड़ी में सुशांत सिंह राजपूत का नाम सामने आया है जिस पर जरूरत से ज्यादा फ़्रेंडली फ्रेंडली होने का आरोप लगा है । सुशांत सिंह राजपूत पर ये आरोप लगाने वाली उनकी आगामी फ़िल्म किजी और मैनी की को-स्टार संजना सांघवी हैं, जो इस फ़िल्म के साथ अपना डेब्यू कर रही है ।

संजना सांघवी ने अपने को-स्टार सुशांत पर आरोप लगाया है कि शूटिंग के दौरान सुशांत उनके साथ 'एक्स्ट्रा-फ्रेंडली' हो गए थे कि जिसकी वजह से वह असहज हो गई थी और इसी के चलते शूटिंग भी रोकनी पड़ी थी । लेकिन अब सुशांत ने इस मामले पर अपनी सफ़ाई दी है ।

#Metoo : सुशांत सिंह राजपूत ने अपनी को-स्टार संजना सांघवी के साथ किसी भी तरह का गंदा व्हवहार करने से किया इंकार

सेक्सुअल हेरैसमेंट के आरोपों पर सुशांत सिंह राजपूत ने दी सफ़ाई

बहरहाल, सेक्सुअल हेरैसमेंट के आरोपों पर सुशांत ने अपने बचाव में इस मामले पर सफाई दी है । सुशांत ने ट्विटर पर संजना के साथ अपनी चैट के स्क्रीनशॉट शेयर किए हैं जो फिल्म की शूटिंग के दौरान के हैं । उन्होंने लिखा है कि वह अपनी पर्सनल इन्फर्मेशन किसी के साथ शेयर नहीं करना चाहते लेकिन उनके पास और कोई रास्ता नहीं है ।

सुशांत ने लिखा, 'मुझे बहुत बुरा लगा रहा है कि मैं हमारी बीच की पर्सनल जानकारी शेयर कर रहा हूं लेकिन मुझे लगता है कि अब यह बताने का और कोई चारा नहीं है कि आखिर क्‍या हुआ था । हमारी फिल्‍म की शूटिंग के पहले दिन से लेकर आखिर दिन तक यह बातें हमारे बीच में हुईं हैं ।’

इसी बीच सुशांत पर लगे आरोपों के बाद माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर ने सुशांत के अकाउंट को अनवैरिफाई कर दिया और अकाउंट के आधिकारिक होने की पुष्टि करने वाला ब्लू टिक हटा लिया है । लेकिन इस बारे में भी सुशांत ने सफाई देते हुए कहा कि उनके अकाउंट से 5 सितंबर को ही ट्विटर ने ब्लू टिक हटा दिया गया था इसलिए बिना क्रॉस चेक किए निष्कर्ष न निकालें ।

यह भी पढ़ें : अमिताभ बच्चन की आंखे 2 में एक साथ नजर आएंगे सुशांत सिंह राजपूत और कार्तिक आर्यन ?

आपको बता दें कि, मुकेश छाबड़ा सुशांत और संजना अभिनीत फ़िल्म किजी और मैनी के साथ निर्देशन के क्षेत्र में कदम रख रहे है । संजना ने सुशांत के इस अहसज व्यवहार की शिकायत जब अपने निर्देशक मुकेश की तो उन्होंने संजना का साथ नहीं दिया । लेकिन अब मुकेश भी अन्य यौन उत्पीडन के आरोप में बुरी तरह फ़ंस गए है ।