जो लोग सनी देओल को इस हफ़्ते सिनेमाघरों में देखने के लिए बेकरार है, हो सकता है उन्हें लंबा इंतजार करना पड़े । सनी देओल की आगामी फ़िल्म भैयाजी सुपरहिट एक बार फ़िर अपनी तय रिलीज डेट से आगे बढ़ गई है । यह बुरी खबर न केवल सनी देओल के लिए है बल्कि उनकी को-स्टार प्रीति जिंटा, जिसकी पिछले पांच सालों में कोई फ़िल्म रिलीज नहीं हुई है, यहां हम कैमियो को नहीं गिन रहे हैं, के लिए भी है । प्रीति जिंटा की पिछली फ़िल्म इश्क इन पेरिस थी, जिसे उन्होंने खुद प्रोड्यूस किया था, बॉक्सऑफ़िस पर बुरी तरह से फ़्लॉप साबित हुई थी ।

सनी देओल की फ़िल्म भैयाजी सुपरहिट को कोई लेने वाला नहीं मिल रहा

सनी देओल की फ़िल्म भैयाजी सुपरहिट की रिलीज डेट फ़िर बदली

आपको बता दें कि, भैयाजी सुपरहिट में प्रीति जिंटा एक देहाती लड़की का किरदार निभा रही है और ये पहली बार होगा जब प्रीति जिंटा इस तरह के किरदार में दिखाई देंगी । अब ये फ़िल्म दीवाली के बाद सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।

सूत्रों के अनुसार, ''सनी की फ़िल्म भैयाजी सुपरहिट में कोई भी दिलचस्पी नहीं दिखा रहा है । इस हफ़्ते रिलीज होने वाली फ़िल्म बधाई हो और नमस्ते इंग्लैंड की गूंज काफ़ी तेज है । और सबसे बड़ी बात, सनी की पिछली फ़िल्म यमला पगला दीवाना फ़िर से, फ़्लॉप साबित हुई थी । इसलिए भैयाजी सुपरहिट के निर्माताओं ने फ़िलहाल इस फ़िल्म की तय रिलीज डेट से हटने का फ़ैसला किया ।''

यह भी देखें : टीजर (भैय्याजी सुपरहिट)

विडंबना यह है कि भैयाजी सुपरहिट में सनी एक गैंगस्टर की भूमिका निभा रहे हैं< जो बाद में अभिनेता बनने का फैसला करता है और एक सुपरहिट फिल्म बनाता है । यह हिट वास्तविक जीवन में अभिनेता को आकर्षित करने लगती है ।