बॉलीवुड की नवविवाहित जोड़ी दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने एक बार फ़िर अपनी ग्रेसफ़ुल मौजूदगी से महफ़िल की लाइमलाइट चुरा ली । 16 दिसंबर, रविवार की शाम मुंबई में हुए आयोजित स्टार स्क्रीन अवार्ड्स में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण एक दूसरे का हाथ पकड़कर समारोह में पहुंचे । यहां हर किसी की नजर इस नई-नवेली जोड़ी पर टिकी हुई थी । रणवीर सिंह जहां अपने ही अंदाज में अटपटे ड्रेस के साथ चमकीले सूट व ट्रांसपैरेंट गॉगेल (चश्मा) में नजर आए तो वहीं दीपिका पादुकोण ने अनामिका खन्ना के ब्लैक कलर का गाउन को पहना हुआ था, जबकि गले में मोतियों की माला पहन रखी थी । लेकिन ये शाम दीपिका और रणवीर के लिए बेहद खास साबित हुई क्योंकि रणवीर को बेस्ट एक्टर के अवॉर्ड से जो नवाजा गया और ये पल दीपिका के लिए 'प्राउड वाइफ़' का पल रहा ।

स्टार स्क्रीन अवॉर्ड्स 2018 : रणवीर सिंह को मिले बेस्ट एक्टर अवॉर्ड व प्यार भरी स्पीच सुन दीपिका पादुकोण खुद पर काबू नहीं रख पाईं और आंखों से छलक आए आंसू

दीपिका पादुकोण रणवीर सिंह को मिले सम्मान से बेहद खुश हैं

लेकिन दीपिका के लिए ये पुरस्कार समारोह की शाम बेहद खास रही क्योंकि यहां उनके पति रणवीर को उनकी फ़िल्म पद्मावत में अलाउद्दीन खिलजी का दमदार रोल निभाने के लिए बेस्ट ऐक्टर का अवॉर्ड दिया गया । जिसके बाद रणवीर अपने इमोशन पर काबू नहीं रख पाए और उन्होंने अवॉर्ड जीतने का पूरा क्रेडिट अपनी खूबसूरत पत्नी दीपिका को दिया ।

रणवीर की यही इमोशनल स्पीच सुनकर दीपिका की आंखों में आंसू छलक आए । रणवीर ने अपनी स्पीच में कहा- 'फिल्म में मुझे रानी नहीं मिली है, लेकिन रियल लाइफ में मैंने रानी को पा लिया है । पिछले छह सालों में मैंने कुछ भी अचीव किया है, तो उसके पीछे वजह आप (दीपिका) हैं । क्योंकि आपने मुझे ग्राउंडेड रखा है । सेंटर्ड रखा है । हर चीज के लिए शुक्रिया । आई लव यू ।'

दीपिका ने रणवीर से जैसे ही ये सारे शब्द सुने, वह रोने लगीं । रणवीर ने इस मौके पर संजय लीला भंसाली का धन्यवाद कहा, जिन्होंने उन्हें इस फिल्म में खिलजी की भूमिका निभाने का मौका दिया। इसके अलावा उन्होंने अपने परिवार वालों का भी शुक्रिया अदा किया ।

दीपिका की आंखों में आए खुशी के आंसू की एक तस्वीर रणवीर ने अपने सोशल अकाउंट पर पोस्ट की और लिखा, “Proud Wifey.”

यह भी पढ़ें : नई-नवेली 'दुल्हन' दीपिका पादुकोण ने बैखोफ़ होकर GQ के कवर पर दिखाया अपना हॉट-ग्लैमरस अंदाज

बता दें की दीपिका जल्द ही मेघना गुलजार दारा निर्देशित फ़िल्म, जो कि एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी पर बेस्ड है, में नजर आएंगी । इसके अलावा रणवीर जोया अख्तर की गली बॉय में आलिया भट्ट के साथ नजर आएंगे । ये फ़िल्म अगले साल वैलेंटाइन डे पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bollywood Hungama???? (@realbollywoodhungama) on