Sridevi

श्रीदेवी की आगामी फ़िल्म मॉम की शूटिंग इन दिनों जोरों पर चल रही है । हमने आपको बताया था कि श्रीदेवी अपनी इस फ़िल्म के शूट के अंतिम चरण की शूटिंग जल्द ही दिल्ली में शुरू करेंगी । अब हमने सुना है कि फ़िल्म के मेकर्स ने अब दिल्ली की जगह बैंकॉक को इसके अंतिम चरण के लिए चुना है ।

खबर है कि श्रीदेवी और पाकिस्तानी कलाकार सजल अली, अदनान सिद्दीकी और विकास वर्मा सहित फ़िल्म के बाकी के कलाकार बैंकॉक में जल्द ही जल्द ही फ़िल्म की शूटिंग में शामिल होंगे । दर असल, फ़िल्म के शूट के अंतिम चरण को आखिरी पल पर बदलने का कारण फ़िल्म में पाकिस्तानी कलाकारों की मौजूदगी थी । और किसी भी तरह के विवाद में न पड़ने के कारण ये फ़ैसला लिया गया । इस मुद्दे पर टिप्पणी करते हुए करीबी सूत्र ने कहा कि, मार्च के पहले हफ़्ते में फ़िल्म की टीम बैंकॉक के लिए रवाना होगी । बैंकॉक में फ़िल्म के कुछ सीन और गाना शूट होगा । इस फ़िल्म की शूटिंग बीते साल मार्च में हुई थी ।

रवि उदयावर द्दारा निर्देशित फ़िल्म मॉम एक इमोशनल ड्रामा फ़िल्म है । जिसमें श्रीदेवी के साथ नवाजुद्दीन सिद्दिकी और अक्षय खन्ना भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे । बोनी कपूर द्दारा प्रोड्यूस्ड यह फ़िल्म इस साल के बाद रिलीज होगी ।