करण जौहर के चैट शो, कॉफ़ी विद करण में ऑलराउंडर क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और के एल राहुल का महिला विरोअधी बयान ने एक बड़ा विवाद खड़ा कर दिया है । हार्दिक पांड्या और के एल राहुल का महिलाओं विरोधी विवादित कमेंट्स न केवल दर्शकों को बल्कि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) को भी रास नहीं आया और इसी बाबत दोनों क्रिकेटर्स को जांच पूरी होने तक फ़िलहाल भारतीय टीम से सस्पेंड कर दिया गया । जहां हर कोई हार्दिक पांड्या और के एल राहुल की उनके बड़बोलेपन के कारण आलोचना कर रहा है वहीं टीम इंडिया के पूर्व तेज़ गेंदबाज़ और इस सीज़न बिग बॉस के रनर अप रहे एस श्रीसंत उनके सपोर्ट में आए हैं ।

हार्दिक पांड्या और के एल राहुल के सपोर्ट में उतरे श्रीसंत, कहा- 'उनसे बड़ी गलती करने वाले अब भी खेल रहे हैं'

श्रीसंत को लगता है कि उन्हें जल्द ही मैदान पर लौटना चाहिए

हाल ही में टीवी कार्यक्रम कॉफी विद करन में महिलाओं को लेकर एक विवादास्पद बयान देने के बाद इन दोनों क्रिकेटरों को ऑस्ट्रेलिया मैच से निलंबित कर दिया गया । जिसकी वजह से ये दोनों खिलाड़ी मौजूदा ऑस्ट्रेलिया सीरीज़ से भी बाहर हो गए हैं । इस मामले में पूर्व तेज़ गेंदबाज़ श्रीसंत ने कहा है कि टीवी कार्यक्रम के दौरान महिलाओं पर की गई हार्दिक और राहुल की टिप्पिणयां गलत हैं लेकिन पांड्या और राहुल से बड़ी गलती करने वाले कई खिलाड़ी अब भी टीम में हैं । श्रीसंत ने कहा कि, जो कुछ भी हुआ वह गलत है । उन्होंने कुछ गलत बातें की । लेकिन कुछ अन्य हैं जिन्होंने इससे भी बड़ी भी गलतियां की हैं लेकिन अब भी खेल रहे हैं । वे क्रिकेट में ही नहीं भिन्न क्षेत्रों में हैं ।

हार्दिक और राहुल दोनों बहुत अच्छे क्रिकेटर्स हैं

दरअसल एक कार्यक्रम में पत्रकारों के जवाब में श्रीसंत ने कहा कि वो सिर्फ इतना ही कह सकते हैं कि जो भी हुआ अच्छा नहीं हुआ । लेकिन विश्वकप अब नज़दीक ही है, और हार्दिक और राहुल दोनों बहुत अच्छे क्रिकेटर्स हैं ।

इसके बाद श्रीसंत ने आगे कहा कि, वो हार्दिक और राहुल से सिर्फ इतना ही कहना चाहेंगे कि वो दोनों मैच विनर्स हैं और जल्दी या देर से वो दोनों मैदान पर वापसी करेंगे । वे समझ सकते हैं कि बतौर क्रिकेटर मैच और मैदान को मिस करना कितना मुश्किल होता है । लेकिन उम्मीद करते हैं कि बीसीसीआई उन्हें खेलने की अनुमति देगा । जब उन्हें एहसास होगा तो वो फिर से खेलेंगे ।

यह भी पढ़ें : करण जौहर की 'कॉफ़ी' हार्दिक पांड्या और के एल राहुल को पड़ी महंगी, जांच पूरी होने तक हार्दिक और राहुल टीम इंडिया से हुए सस्पेंड

मनोरंजन जगत में एंट्री लेने के बाद श्रीसंत अब राजनीति में अपना करियर तलाश कर रहे है और इसलिए उन्होंने हाल ही में भारतीय जनता पार्टी को ज्वाइन किया है ।