Sooraj-Pancholi

फ़िल्म हीरो में बतौर नवोदित अभिनेता के तौर पर नजर आने वाले अभिनेता सूरज पंचोली को हीरो के बाद,बड़े पर्दे पर नहीं देखा गया लेकिन अब खबर है कि सूरज जल्द ही तीन फ़िल्मों में नजर आने वाले हैं । हालांकि हमने उनकी तीन फ़िल्मों के बारें में ज्यादा तो नहीं सुना लेकिन इतना जरूर है कि सूरज ने उनमें से एक रोमांटिक फ़िल्म साइन की है ।

चूंकि अभी तक फ़िल्म का नाम तय नहीं हुआ है लेकिन खबर है कि अल्लाह के बंदे से प्रसिद्द हुए फ़ारुख कबीर इस फ़िल्म की कमान संभालेंगे । सुनने में आ रहा है कि कुमार मंगत इस फ़िल्म को प्रोड्यूस करेंगे और सूरज पंचोली इस फ़िल्म में मुख्य अभिनेता का किरदार निभाएंगे वहीं दूसरी तरफ़ फ़िल्म की हीरोइन की तलाश अभी जारी है । यदि खबरों कि मानें तो, फ़िल्म के मेकर्स इस फ़िल्म के लिए सूरज को ध्यान में रखते हुए एक नए चेहरे की तलाश में हैं । क्योंकि यह फ़िल्म अपनी शुरूआती अवस्था में है इसलिए इस फ़िल्म से जुड़ी बाकि की डिटेल को गुप्त रखा गया है ।

वहीं दूसरी तरफ़, सूरज पंचोली एक दूसरी फ़िल्म में भी नजर आने वाले थे जिसमें वह एक फ़ुटबॉल प्लेयर का किरदार निभाने वाले थे । इसके अवाला सूरज ने कॉरियोग्राफ़र बॉस्को मार्टिस की पहली निर्देशित फ़िल्म सर्कस को भी साइन किया जिसमें परिणीति चोपड़ा को सूरज के अपोजिट साइन किया लेकिन ये फ़िल्म कई कारणों से अटक गई ।

इस समय, सूरज रेमो डिसूजा द्दारा निर्देशित फ़िल्म में अजय देवगन के साथ नजर आएंगे । चूंकि अजय और रेमो दोनों ही अपने-अपने दूसरे प्रोजेक्ट में व्यस्त हैं इसलिए इस फ़िल्म की प्रोग्रेस के बारें में कोई खबर नहीं है ।

टैग: Sooraj Pancholi