पहले बॉलीवुड में अक्सर ये खबर सुनने को मिल जाती थी, कि फ़लां-फ़लां अभिनेत्री के बीच हुई कैटफ़ाइट । लेकिन आज की पीढ़ी के कलाकारों ने इसको पूरा बदल कर रख दिया है और वे अपने सम-सामयिक कलाकारों के साथ गहरी दोस्ती निभाते आ रहे है । और हाल ही में सोनम कपूर और सोनाक्षी सिन्हा ने इस बात का सबूत दिया । सोनाक्षी सिन्हा और सोनम कपूर ने एक दूसरे के प्रति अपने नजरिए को बड़ी ही सहजता के साथ पेश किया ।

…इसलिए सोनम कपूर ने सोनाक्षी सिन्हा से खुलेआम माफ़ी मांगी

हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा बीएफएफ और डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के साथ नेहा धूपिया के टीवी शो 'Vogue BFFs' के सेट पर पहुंचीं । शो के दौरान शो की होस्ट नेहा धूपिया ने सोनाक्षी से सवाल पूछा कि क्या उन्हें बॉलीवुड में कभी किसी ने एटिट्यूड दिखाया है । तो उन्होंने कहा कि सोनम कपूर ने उन्हें एक बार काफी एटिट्यूड व टशन दिखाया था और उन्हें लगता है कि यह बेवजह था । इसके बाद नेहा धूपिया ने मनीष मल्होत्रा से बॉलीवुड की फ़ैशन दिवा सोनम कपूर के बारें में उनके विचार पूछे तो उन्होंने कहा कि, "वह बॉलीवुड की असल फैशनपरस्त हैं और वह शानदार हैं, लेकिन मुझे लगता है कि सोनम में काफी प्रतिभा है । उन्हें निश्चित रूप से और ज्यादा काम करना चाहिए । मेरा मतलब उन्हें और ज्यादा फिल्में करनी चाहिए ।"

वहीं दूसरी तरफ़ सोनाक्षी ने सोनम के बारें में कहा कि, सोनम ने उन्हें एक बार काफी एटिट्यूड व टशन दिखाया था और उन्हें लगता है कि यह बेवजह था ।

सोनाक्षी सिन्हा से सोनम कपूर ने मांगी माफ़ी

सोनम अपने एटीट्यूड दिखाने वाली बात पर तुरंत प्रतिक्रिया देते हुए सोनाक्षी से अपने जाने-अनजाने व्यवहार के लिए माफ़ी मांगी । ट्विटर पर खुलेआम सोनाक्षी से माफ़ी मांगते हुए सोनम ने लिखा, "सोनाक्षी मैं हमेशा से ही तुम्हारी लिए नर्म रही हूं । याद नहीं मैंने कब तुम्हें एटिट्यूड दिखाया है! यदि तुम्हें ऐसा लगा हो तो मुझे माफ करना ।"

यह भी पढ़ें : थाईलैंड घूमने गई सोनाक्षी सिन्हा को मिला 'लुटेरा'

सोनम के इस ट्वीट का जवाब देते हुए सोनाक्षी ने लिखा, 'पागल मत बनो सोनम...तुम्हें पता है कि ऐसे शोज में हमें कुछ ऐसा बोलना पड़ता है जो हमें नहीं बोलना होता । इन बातों को सीरियसली मत लो ।'

यह भी पढ़ें :  पिंक कलर में सोनम कपूर का भव्य और सौम्य लुक दिल जीत लेगा !

फ़िल्मों की बात करें तो, सोनम हाल ही में अक्षय कुमार अभिनीत फ़िल्म पैड मैन में नजर आई थी । इसके बाद वह जल्द ही करीना कपूर खान और स्वरा भास्कर के साथ फ़िल्म वीरे दी वेडिंग में नजर आएंगी । जबकि सोनाक्षी इन दिनों अपनी आगामी फ़िल्म वेलकम टू न्यूयॉर्क के प्रमोशन में व्यस्त है । यह फ़िल्म 23 फ़रवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।