अपनी पिछली फ़िल्म वीरे दी वेडिंग की सफ़लता से सोनम कपूर सफ़लता के पाएंदान पर है । इन दिनों सोनम कपूर अपनी आगामी फ़िल्म द जोया फ़ैक्टर, जो कि एक किताब पर आधारित है, पर बेस्ड है । इस फ़िल्म में सोनम कपूर के साथ, मलयालम अभिनेता दुलकएर सलमान नजर आएंगे । इसके अलावा सोनम ने पिछले दो साल में दो अलग-अलग उपन्यासों के अधिकार खरीदे हैं, जिन पर वे आगामी समय में फ़िल्म बनाने वाली हैं । और उन्हीं में से एक है अनुजा चौहान की किताब 'बैटल फ़ॉर बिटोरा' और दूसरी है कृष्णा उदयशंकर की नोबल 'गोविंदा' ।

सोनम कपूर बैटल ऑफ़ बिटोरा के लिए अगले साल से तैयारी शुरू करेंगी

सोनम कपूर ने दो नोबल के अधिकार खरीदे

फ़िल्म बैटल ऑफ़ बिटोरा की बात करें तो, सोनम ने हाल ही में खुलासा किया है कि इस फ़िल्म की शूटिंग अगले साल से शुरू होगी । सोनम ने बताया कि द जोया फ़ैक्टर का फ़िनिंशग वर्क खत्म करने के बाद वो अगले साल 2019 से बैटल ऑफ़ बिटोरा के लिए काम शुरू करने की प्लानिंग कर रही है ।

बीते साल, सोनम ने कृष्णा उदयशंकर की नोबल 'गोविंदा', जो कि भारतीय पौराणिक थ्रिलर है और तीन पुस्तकों का पहला भाग है जो महाभारत का एक आधुनिक पुनर्मिलन है, के अधिकारों का अधिग्रहण किया ।

सोनम ने कृष्ण उदयशंकर के उपन्यास गोविंदा के अधिकारों का अधिग्रहण कर लिया है, जिसे एक भारतीय पौराणिक थ्रिलर कहा जाता है जो कि तीन पुस्तकों का पहला भाग है जो महाभारत का एक आधुनिक पुनर्मिलन है । गोविंदा के बारें में बात करते हुए सोनम ने कहा कि, अभी उन्होंने इस पर कोई फ़ैसला नहीं किया है कि इस किताब पर वह टेलीविजन सीरिज बनाएंगी या फ़िल्म या वेब सीरिज ।

यह भी पढ़ें : आमिर खान के नक्शेकदम पर चल पड़ी सोनम कपूर, बनाएंगी पौराणिक फ़िल्म

फ़िल्मों की बात करें तो, सोनम जल्द ही अपने पापा अनिल कपूर, राजकुमार राव और जुही चावला के साथ नजर आएंगी । यह फ़िल्म अगले साल 1, फ़रवरी को सिनेमाघरों में रिलिज होगी ।