जहां हर्षवर्धन कपूर को अपने पिता अनिल कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करने का मौका अपनी दूसरी फ़िल्म में ही मिल गया वहीं सोनम कपूर को ये मौका अब मिल रहा है जबकि उन्होंने अपने फ़िल्मी करियर की शुरूआत साल 2007 से ही कर ली थी । बीते साल विधु विनोद चोपड़ा ने अपनी आगामी फ़िल्म एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा, के लिए इस पिता-बेटी [अनिल कपूर-सोनम कपूर]की इस जोड़ी को साइन किया ।

आपको बता दें कि फ़िल्म का ये नाम दरअसल, अनिल कपूर की फ़िल्म 1942-ए लव स्टोरी के बेहद लोकप्रिय गाने 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' के ऊपर रखा गया है । जहां हर कोई फ़िल्म को लेकर चुप्पी बनाए हुए है इसे देखकर ऐसा लगता है कि उन्होंने विधु विनोद चोपड़ा के साथ एनडीए [गैर प्रकटीकरण समझौते] पर हस्ताक्षर किए हैं । हालिया खबरों के अनुसार, सोनम कपूर ने इस बारे में बताया कि वह फ़िलहाल फिल्म के बारे में कुछ भी नहीं कह पाएंगी ।

एनडीए पर हस्ताक्षर करने के लिए सहमत हुए अनिल कपूर ने कहा कि फिल्म के बारे में कुछ भी बोलना एक उल्लंघन होगा । आगे इस तरह के समझौते की आवश्यकता समझाते हुए, अनिल ने कहा कि वर्तमान डिजिटल युग और सोशल मीडिया पीढ़ी में, फिल्म निर्माता अपनी सामग्री की सुरक्षा के लिए अतिरिक्त उपाय अपनाते हैं । यह देखते हुए कि दांव ऊंचा भी हैं, सदाबहार अभिनेता ने यह भी बताया कि कैसे सब कुछ एक गुप्त बनाए रखने के लगातार प्रयासों के बावजूद वायरल हो जाता है ।

शैली चोपड़ा द्दारा निर्देशित फ़िल्म एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा में जुही चावला सोनम कपूर की मां का रिल अदा करते हुए नजर आएंगी । और राजकुमार राव सोनम के लव इंटरेस्ट का किरदार अदा करेंगे ।