पहले हमने आपको बताया था कि सैफ़ अली खान और आर माधवन एक साथ एक ऐतिहासिक फ़िल्म में आएंगे । इस फ़िल्म को एनएच 10, के निर्देशक नवदीप सिंह द्दारा निर्देशित किया जाएगा । और अब हमने सुना है कि अब इस फ़िल्म की स्टार कास्ट में एक और नया नाम जुड़ गया है । और वो नाम है सोनाक्षी सिन्हा की । जी हां, सोनाक्षी सिन्हा अपने बुलैट राजा के अभिनेता सैफ़ अली खान के साथ उनकी आगामी फ़िल्म में नजर आएंगी ।

सोनाक्षी सिन्हा छोटा मगर काम का रोल निभाएंगी सैफ़ अली खान-आर माधवन की फ़िल्म में

इस फ़िल्म में सोनाक्षी की क्या भूमिका होगी, ये फ़िलहाल गुप्त रखा जा रहा है । हालांकि खबरों के अनुसार, सोनाक्षी इस फ़िल्म में एक छोटे से मगर महत्वपूर्ण रोल में नजर आएंगी । सोनाक्षी की भूमिका फ़िल्म को एक नया मोड़ दे देगी । इसलिए मेकर्स उनके रोल की जानकारी का खुलासा नहीं करना चाहते है ।

सोनाक्षी सिन्हा का होगा महत्वपूर्ण रोल

दिलचस्प बात ये है कि सोनाक्षी ने इस फ़िल्म के लिए शूटिंग भी शुरू कर दी है । बीते हफ़्ते राजस्थान के एक खूबसूरत स्थान में इस फ़िल्म की शूटिंग शुरु हो चुकी है । सोनाक्षी भी उस शूटिंग में शामिल हो गई है । यदि खबरों की मानें तो, इस फ़िल्म की शूटिंग राजस्थान के देसुरी गांव में की जा रही है । इसके बाद यह राज्य के अन्य हिस्सों में शूट की जाएगी । राजस्थान के अलावा उत्तरप्रदेश में भी इस फ़िल्म की शूटिंग की जाने की प्लानिंग है । यहां का शूट खत्म होने के बादा आगामी महीनों में फ़िल्म का कास्ट एंड क्रू अन्य स्थानों पर फ़िल्म शूट करने के लिए प्रस्थान करेगा ।

यह भी पढ़ें : …इसलिए सोनम कपूर ने सोनाक्षी सिन्हा से खुलेआम माफ़ी मांगी

फ़िल्म के बारें में बात करें तो, साल 2001 के बाद सैफ़ अली खान और आर माधवन की ये दूसरी फ़िल्म है । दोनों ने फ़िल्म के लिए बड़े पैमाने पर तैयारियां की है । क्योंकि यह एक ऐतिहासिक फ़िल्म है इसलिए दोनों को बड़े स्तर पर तलवारबाजी और घुड़सवारी सिखनी पड़ी । कहा तो यह भी जा रहा है कि इस फ़िल्म में प्रोस्थेटिक का इस्तेमाल भी किया जाएगा ।

वहीं दूसरी तरफ़, जोया हुसैन, जिसनें आनंद एल राय की फ़िल्म मुक्काबाज से अपना फ़िल्मी करियर शुरू किया, भी इस फ़िल्म में अहम भूमिका निभाती हुई नजर आएंगी । इसके अलावा दीपक डोबरियाल भी इस फ़िल्म में बेहद अहम भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे ।