इस वीकेंड मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा, अपने तीन सबसे महत्वपूर्ण टीम के सदस्यों, सुनील ग्रोवर, अली असगर और चंदन प्रभाकर के बिना अपना शो शूट करेंगे ।

किकु शारदा, जो उन्हें काफ़ी अच्छी तरह जानते हैं, ने शो में रहना पसंद किया ।

कपिल द्दारा फ़्लाइट में शराब पीकर अपने साथी कलाकारों से दुर्व्हवहार करने के विरोध में अन्य तीन हास्य कलाकारों ने 'द कपिल शर्मा' शो की शूटिंग से दूरी बनाई ।

इस कॉमिक टीम के करीबी सूत्र के मुताबिक, "सुनील ने इस शो पर वापस नहीं लौटने का फ़ैसला किया है । उनका चैनल (सोनी एंटरटेनमेंट) के साथ करार है न कि कपिल शर्मा के प्रोडक्शन हाउस के साथ । सुनील ने पहले से ही सोनी को ये स्पष्ट कर दिया है कि वह कपिल की बदतमीजी के बाद शो में वापस नहीं लौट सकते ।"

चैनल संवेदनशील है, लेकिन शो को बचाने के लिए और इसे अपने मेजबान के अहंकार से बचाव करने के लिए चिंतित है । जाहिरतौर पर कपिल ने डींग हाकी थी कि यदि उसकी टीम ने जाने का फ़ैसला कर लिया है तो वह अकेले भी शो खींच सकते है, क्योंकि यह शो सिर्फ़ उनकी वजह से चलता है, सिर्फ़ उनकी वजह से ।

'द कपिल शर्मा शो' के अन्य कॉमिक अभिनेताओं ने मेजबान की अभिमानी चुनौती को लेने का फैसला किया है । इसलिए, इस सप्ताह के अंत में, केवल किकु शारदा ही शूटिंग पर मौजूद होंगे ।

शायद, मनोरंजन में थोड़ी कमी हो सकती है, बहरहाल शर्मा ने अपने शो में नए टेलेंट को पेश करना शुरू भी कर दिया है । रविवार के दिन, विद्या बालन सहित बेगम जान की स्टार कास्ट शो में उपस्थित होगी, उस दौरान एक नया हास्य अभिनेता, संजय दत्त की एक्टिंग करते हुए 10-15 मिनट के लिए प्रदर्शन

करेगा ।

करीबी सूत्रों के मुताबिक, , "अब ये साफ़ हो गया है कि, द कपिल शर्मा शो पर इन दिनों काफ़ी उठापटक चल रही है । सुनील ग्रोवर वापस नहीं आना चाहेंगे । अली असगर और चंदन प्रभाकर ने भी शो का बहिष्कार कर दिया है । निंसंदेह, नवजोत सिंह सिद्दू, जो कपिल के बेहद करीब हैं, शो में बनें रहेंगे । लेकिन, कितने समय तक ?”

सूत्रों का कहना है कि सोनी एंटरटेनमेंट शर्मा और ग्रोवर के बीच सुलह कराने की पुरजोर कोशिश में लगा हुआ है । लेकिन ग्रोवर अपनी बात से जरा भी नहीं हिलेगा ।

कॉमिक टीम के सदस्य कहते हैं, "कपिल अब अपने शो में नए-नए कॉमेडियन को मौका देंगे और शो के बाहर उन्हें गाली देंगे ….”।