किसी भी फ़िल्म के लिए कलाकारों द्दारा भगवान का रूप धारण करने का कॉंसेप्ट, अक्सर फ़िल्म के लिए मुश्किल पैदा कर देता है और ऐसा ही एक बार फ़िर हुआ, टोनी डिसूजा की को-प्रोडक्शन में बनी फ़िल्म बहन होगी तेरी के साथ, जो अब कानूनी पचड़े में फ़ंस गई है । फ़िल्म के पोस्टर में राजकुमार राव भगवान शिव के अवतार में नजर आ रहे हैं और ये हिंदू समूहों को नागवार गुजर रहा है और इसलिए उन्होंने फ़िल्म के मेकर्स के खिलाफ़ वारंट घोषित कर दिया है ।

जाहिरतौर पर,जालंधर निवासी इशांत शर्मा ने फ़िल्म के पोस्टर पर आपत्ति जताई है और जालंधर मजिस्ट्रेट कोर्ट में बहन होगी तेरी के निर्माताओं के खिलाफ एक निजी आपराधिक शिकायत दर्ज की है । इसके बाद निर्माते टोनी डिसूजा को वर्सोवा पुलिस स्टेशन में इस मामले की पूछताछ के लिए बुलाया गया ।

फिल्म के निर्माताओं का प्रतिनिधित्व करने वाले वकील भूषण महादिक ने बताया कि उन्होंने अंधेरी मजिस्ट्रेट अदालत में जमानत की अर्जी दी है । इसी के साथ उन्होंने एक और फ़िल्म ओह माई गॉड OMG का उदाहरण देते हुए कहा कि अक्षय कुमार ने भी इस फ़िल्म में भगवान कृष्ण बनकर बाइक की सवारी की थी । इसलिए उन्होंने आगे तर्क दिया कि, जब तब किसी को कोई आपत्ती नहीं थी तो अब क्यों हो रही है ।

वर्सोवा पुलिस स्टेशन के प्रभारी किरन काले ने बताया कि वास्तव में भगवान शिव को मोटरबाइक पर सवार बताने पर आपत्ति जताते हुए प्राथमिक शिकायत जालंधर के बाहर एक निश्चित हिंदू परिषद द्वारा दायर की गई थी । बहरहाल पुलिस ने यह आश्वासन दिया है कि इस मामले में अनियमित कुछ भी नहीं देखा गया था और इसलिए उन्होंने सभी संभव सहायता प्रदान करने का आश्वासन दिया है ।

बहन होगी तेरी में राजकुमार राव और श्रुति हसन अहम रोल में नजर आएंगी और यह फ़िल्म इस हफ़्ते सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।