पूरे देश में क्रिसमस और नए साल के जश्न की तैयारियां जोरों पर है । इसी के साथ ये वो मौका भी होता है जब हर कोई छुट्टियों पर निकल जाता है या अपने प्रियजनों से मिलने के लिए अपने होम टाउन आता है । उन्हीं में से एक है ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा, जो अब विदेशी फ़िल्म और टीवी शो में नजर आती है, अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिताने के लिए भारत वापस आने वाली है । लेकिन उनकी कोई सामान्य विजिट नहीं होगी, क्योंकि अपनी इस विजिट के साथ प्रियंका एक इतिहास रचने के लिए तैयार है ।

यदि खबरों की मानें तो, प्रियंका चोपड़ा आगामी, 'जी सिने अवॉर्ड्स' में परफ़ोर्म करने के लिए तैयार है । और विश्वास करें या नहीं, लेकिन उन्हें इस शो में अपनी 5 मिनट की परफ़ोरमेंस के लिए लगभग 4 से 5 करोड़ रु मिलेंगे । यह करीब 1 करोड़ रुपये प्रति मिनट तक आता है ! कथित तौर पर, वह बहुत मांग में है और जब प्रियंका चोपड़ा की टीम ने इस कीमत का हवाला दिया तो अवॉर्ड ऑरगेनाइजर्स ने जरा भी इसके लिए मोलभाव नहीं किया । आखिरकार, प्रियंका चोपड़ा का प्रदर्शन 'ज़ी सिने अवॉर्ड्स' के सबसे बड़े आकर्षणों में से एक होगा, क्योंकि वह लगभग दो साल बाद अपने देश की स्टेज पर परफ़ोर्म करेंगी । पिछली बार प्रियंका ने प्रोड्यूसर गिल्ड अवॉर्ड्स 2016 में परफ़ोर्म किया था । अभिनेत्री को उनके गीतों के मिश्रण के साथ नृत्य करने की उम्मीद है ।

प्रियंका चोपड़ा को सप्ताहांत में मुंबई में आने की उम्मीद है । आने के तुरंत बाद, वह 'जी सिने अवॉर्ड्स' की रिहर्सल शुरू कर देंगी और बाकी के समय में अपने विज्ञापन और अन्य कमिटमेंट्स को शूट करने के लिए समय निकालेंगी । आपको बता दें कि यह अवॉर्ड्स सेरेमनी 19 दिसंबर को आयोजित होगी । प्रियंका के अलावा, इस शो में शाहिद कपूर और जैकलीन फ़र्नांडीज भी परफ़ोर्म करेंगे । रोहित शेट्टी 'जी सिने अवॉर्ड्स' को होस्ट करने के साथ पहली बार कोई शो होस्ट करने जा रहे है ।

फ़िल्मों की बात करें तो, प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपने क्राइम ड्रामा सीरिज क्वांटिको के तीसरे सीजन की शूटिंग में व्यस्त है । उन्होंने अभी तक कोई बॉलीवुड फ़िल्म साइन नहीं की है । प्रियंका की लास्ट हिंदी फ़िल्म जय गंगाजल थी, जिसमें उन्होंने एक पुलिस अफ़सर का किरदार निभाया था ।