वैंकूवर से एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें दिख रहा है कि कुछ महिला फ़ैन अभिनेत्री कैटरीना कैफ को बुरा-भला कहती नज़र आ रही हैं क्योंकि कैटरीना कैफ ने उनके साथ सेल्फ़ी क्लिक करवाने से इंकार कर दिया था । हालांकि कैटरीना कैफ ने इस पूरे माजरे को बहुत ही नम्रता से संभाला, लेकिन ये वीडियो फ़ैंस की उम्मीदों पर सवाल उठाता है ।

SHOCKING: विदेश में महिला फ़ैन ने की कैटरीना कैफ की सरेआम इंसल्ट

कैटरीना कैफ ही नहीं दिलजीत के साथ भी हो चुका है ये सब

दिलजीत, जिन्होंने अमेरिका और कनाडा में असंख्य संगीत कार्यक्रमों का आयोजन किया है और उनकी वहां जबरदस्त फैन फॉलोइंग है, ने बताया कि, प्रशंसकों के लिए एक झटके में दुश्मन बनने के लिए ज्यादा समय नहीं लगता है । ''आप थके होते हो, आराम की ज़रूरत होती है । फिर भी 10 के साथ सेल्फी लेते हो, लेकिन 11वें के साथ अगर सॉरी बोलकर ना बोल देते हो तो वो आपको बदतमीज़ और नखरे वाले बोलेंगे ।'

दिलजीत इसीलिए लगातार अपना फोन नंबर बदलते रहते हैं । उन्होंने इस बारें में खुलासा करते हुए कहा कि, "मेरे होम टाउन में मुझे खोजने वालों की संख्या बहुत ज्यादा है लेकिन मैं उनका सामना करने में असमर्थ हूं । उन्हें न कहने के बजाय, मैं अपना नंबर बदल देता हूं ।"

यह भी पढ़ें : 'बर्थडे गर्ल' कैटरीना कैफ़ का खुलासा, 'किसी के लिए कोई कड़वाहट नहीं है'

कॉन्सर्ट टीम से जुड़े एक सूत्र ने इस वीडियो के सच के बारे में बताते हुए कहा कि ''कैटरीना लगातार रिहर्सल कर रहीं थीं और लगातार ही परफॉर्म कर रहीं थीं । बस वही एक छुट्टी उन्हें मिली थी और उन्होंने फैंस से प्यार से रिक्वेस्ट की कि उन्हें थोड़ा टाइम दे दिया जाए, लेकिन फैंस भड़क गए और कैटरीना के होटेल के बाहर ही इंतज़ार करने लगे ताकि जब कैटरीना बाहर आएं तो वह उनकी इंसल्ट कर सकें । क्या यह सही है ?”