यह दूसरी बार हुआ है जब कार्तिक आर्यन ने ऐसा किया है । कार्तिक आर्यन के ऐसे कठोर व्हवहार से करण जौहर बेहद नाराज है । करण कार्तिक से पहली बार तब नाराज हुए थे जब, कार्तिक ने करण जौहर के प्रोडक्शन की फ़िल्म गुड न्यूज, जिसमें अक्षय कुमार और करीना कपूर खान एक दूसरे के अपोजिट नजर आएंगे, में सेकेंड लीड करने से मना कर दिया था । दरअसल, कार्तिक आर्यन अपनी पिछली फ़िल्म सोनू के टीटू की स्वीटी की सफ़लता के बाद खुद को अब 100 करोड़ हीरो समझते हैं और इसलिए वह केवल फ़र्स्ट लीड वाला रोल ही निभाना पसंद करते है ।

SHOCKING: कार्तिक आर्यन ने कॉफ़ी विद करण में जाने से इंकार कर एक बार फ़िर करण जौहर को नाराज कर दिया ?

कार्तिक आर्यन करण के चैट शो में विकी कौशल के साथ असहज थे

जहां कार्तिक ने ये फ़िल्म छोड़ी वहीं दिलजीत दोसांझ ने ये फ़िल्म लपक ली । और अब कार्तिक का एक और अहंकारी कदम उनकी भविष्य की संभावनाओं को नुकसान पहुंचा सकता है । दरअसल, कार्तिक ने करण के चैट शो कॉफ़ी विद करण में विकी कौशल के साथ कॉफ़ी काउच शेयर करने से इंकार कर दिया था ।

जानकार सूत्र ने बताया, ''करण चाहते थे कि कार्तिक और विकी एक साथ उनके शो में आए क्योंकि ये दोनों ही बॉलीवुड के आगामी मेल स्टार्स है । लेकिन कार्तिक ने विकी के साथ कॉफ़ी काउच शेयर करने में असहज महसूस किया । जब करण को कार्तिक के इस कदम का पता चला तो वह उनसे बेहद नाराज हो गए । इसके बाद उन्होंने कार्तिक की जगह विकी के साथ आयुष्मान खुराना को रिप्लेस कर दिया ।''

यह भी पढ़ें : CONFIRMED! करण जौहर ने अक्षय कुमार को चुना करीना कपूर खान का पति

जहां हर कोई कार्तिक से सहमत है कि वह असली स्टार-सामग्री है इसलिए उन्हें खुद को खत्म करने के खिलाफ सावधान रहना चाहिए । या कहें कि, उनकी टीम बहुत सुस्त है । ऐसा लगता है कि वह पहले से ही एक बड़े सितारें हैं और इसलिए उन्हें तदनुसार व्यवहार करना चाहिए ।