कपिल शर्मा का सबसे लोकप्रिय कॉमेडी शो बंद हो जाना सभी के लिए बहुत दुखभरी और चौंकाने वाली बात है । लेकिन पर्दे के पीछे की एक और खबर है जिसने सभी को हिला कर रख दिया है । यह सुगबुगाहट है कि कपिल शर्मा का उनकी गर्लफ़्रेंड गिन्नी चतरथ के साथ रिश्ता खत्म हो गया है और इस साल के अंत में जो शादी होने वाली थी वो भी अब कैंसिल हो गई है । खबरों के मुताबिक, कपिल की टीम की एक फीमेल मेंबर की वजह से उनका और गिन्नी का सालों पुराना रिश्ता अब टूट चुका है ।

कपिल शर्मा के करीबी सूत्र ने बताया कि, "यह टीम मेंबर कपिल के खिलाफ काम करती आ रही हैं । लेकिन कपिल उनके खिलाफ एक शब्द भी सुनने को तैयार नहीं हैं । कपिल इतने इमोशनल हैं कि इस बात को स्वीकार ही नहीं कर पा रहे कि कोई उनके खिलाफ जाकर अपने फायदों के लिए उन्हें धोखा दे रहा है । जब कपिल और उस टीम के सदस्य के अफेयर की बातें फैली, तब कपिल ने गिन्नी के साथ अपनी शादी का ऐलान कर उन अफवाहों को नाकाम कर दिया था । हालांकि, अब यह रिश्ता भी टूट गया है । बावजूद इसके टीम की वह सदस्य कपिल को उनके हर करीबी इंसान से दूर करने की कोशिश में लगी हुई हैं ।"

जाहिरतौर पर, ऑस्ट्रेलिया टूर से लौटते वक्त फ़्लाइट में जो कपिल शर्मा की सुनील ग्रोवर के साथ लड़ाई हुई थी, वो भी प्रेस को इसी टीम मेंबर ने लीक की थी ।