शिल्पा शेट्टी भले ही दुनिया के लिए प्रतिभाशाली और खूबसूरत हों लेकिन उनके बेटे विहान को वो एक 'सिली मॉम' लगती हैं और इसकी वजह हैं दीपिका पादुकोण । जी हां, दीपिका की वजह से विहान को अपनी खूबसूरत मां एक सिली मॉम लगती हैं ।

आपको बता दें कि कपिल शर्मा शो पर एक बार शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने सबके सामने इस बात को कबूला था उनकी सबसे पंसदीदा अभिनेत्री दीपिका पादुकोण हैं और अब पापा की पसंद को जगजाहिर कर दिया शिल्पा शेट्टी के बेटे विहान ने । विहान ने दीपिका पादुकोण के चक्कर में अपनी बेहद खूबसूरत और गुणी मां शिल्पा शेट्टी को 'सिली मॉम' कह डाला ।

दरअसल, शिल्पा के पति राज कुंद्रा ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है जिसमें विहान ने अपनी मां शिल्पा शेट्टी को सिली यानी मूर्ख कह दिया । दरअसल, इस वीडियो में विहान दीपिका पादुकोण की तस्वीर के सामने खडें हैं और कह रहे हैं कि ये हीरोइन मेरे पापा की फेवरेट हीरोइन हैं, दीपिका पादुकोण ! बस फिर क्या, शिल्पा को हुई थोड़ी सी जलन और वो विहान को तस्वीर से दूर ले गई । अपनी मां की इस जलन को देख कर विआन ने उन्हें कहा, ' सिली मॉम'

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने यह वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि, "मेरे बेटे ने सारे राज़ खोल दिए । सॉरी शिल्पा, मैं नहीं जानता कि विहान को यह किसने बताया, मगर मेरा प्यार सारे मैंगलोर वासियों के लिए ऐसा ही है ।"