जब से रणबूर कपूर ने संजय दत्त की बायोपिक को साइन किया है तब से रणबीर और संजय दत्त के बीच एक अलग ही बॉंड बन गया है । जहां संजू फ़िल्म के लिए रणबीर कपूर ने खुद को पूरी तरह से संजय दत्त की जिंदगी में उतार लिया है वहीं संजय दत्त भी इसके लिए रणबीर की तारीफ़ करते नहीं थक रहे है । और अब इनका बॉंड और भी गहरा होता जा रहा है । क्योंकि संजय दत्त जल्द ही रणबीर कपूर की आगामी फ़िल्म शमशेरा, जिसमें रणबीर डाकू बने हुए नजर आएंगे, में एक खतरनाक खलनायक के किरदार में दिखाई देंग़े ।

रणबीर कपूर से मुकाबला करेंगे संजय दत्त, शमशेरा में बनेंगे खतरनाक विलेन

शमशेरा में रणबीर कपूर से मुकाबला करेंगे संजय दत्त

शमशेरा में संजय रणबीर के खिलाफ़ खतरनाक विलेन के किरदार में दिखाई देंग़े । हाल ही में इस फ़िल्म का फर्स्ट लुक भी जारी किया गया था । जिसमें रणबीर के एनिमेटेड किरदार को दिखाया गया है । एक डाकू की तरह काले कपड़ों में लिपटे रणबीर इस फ़िल्म की टैगलाइन दोहरा रहे हैं - 'करम से डकैत... धरम से आज़ाद',

रणबीर के अपोजिट संजय को लेने की खबर की पुष्टि करते हुए यशराज फ़िल्म्स ने लिखा, “We’ve got an ultimate casting coup! Our upcoming action adventure #Shamshera has a roaring villain against #RanbirKapoor. It’s the one & only #SanjayDutt | @duttsanjay | @karanmalhotra21 | @ShamsheraMovie.”

आपको बता दें कि रणबीर राजकुमार हिरानी की आगामी फ़िल्म संजू, जो कि बॉलीवुड के बेड बॉय कहे जाने वाले अभिनेता संजय दत्त की बायोपिक है, में संजय का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे । हाल ही में रिलीज हुए संजू के टीजर ने सभी का दिल जीत लिया । संजय के रूप में रणबीर ने खुद को पूरी तरह से ढाल लिया है । संजय के लुक के लिए रणबीर ने अपनी बॉडी में जबरदस्त ट्रांसफ़ो्रमेशन किया । दर्शक इस फ़िल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे है ।

अग्निपथ में संजय दत्त ने निभाया था खतरनाक विलेन का किरदार

और जब से रणबीर की एक और फ़िल्म शमशेरा का ऐलान हुआ है, तब से हर कोई इस फ़िल्म के बारें में जानने के लिए बेताब हो रहा है । शमशेरा में रणबीर के खिलाफ़ संजय एक खतरनाक खलनायक के रूप में नजर आएंगे । इससे पहले संजय करण जौहर की फ़िल्म अग्निपथ में खलनायक कांचा चीना के किरदार में नजर आए थे । इसमें कोई संदेह नहीं कि खलनायक के रूप में संजय का ये सर्वश्रेष्ठ किरदार था ।

यह भी पढ़ें : FIRST LOOK: यशराज फ़िल्म्स की शमशेरा में डकैत बन कर आएंगे रणबीर कपूर

इस फ़िल्म के बारें में बात करें तो, शमशेरा करण मल्होत्रा द्दारा निर्देशित की जाएगी । इस फ़िल्म को साइन करने के बाद संजय ने कहा था कि, उनके पिता सुनील दत्त और यश चोपड़ा काफ़ी करीबी दोस्त थे और अब वो यशराज के साथ फ़िल्म करने जा रहे है । इसलिए यह उनके लिए काफ़ी भावुक पल है । जब संजय ने करण के आईडिये को सुना कि वह रणबीर के खिलाफ़ उन्हें साइन करने का मन बना रहे है तो संजय ये काफ़ी बढ़िया विचार लगा । संजय इस फ़िल्म को लेकर बहुत उत्साहित हैं और इस फ़िल्म की शूटिंग शुरू करने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे है । दिलचस्प बात ये है कि करण मल्होत्रा के साथ संजय की ये दूसरी फ़िल्म है, इससे पहले दोनों ने अग्निपथ में काम किया था ।